जयपुर के बाद आज कोटा रहा बंद, नहीं थम रहा विरोध…

0
26

कोटा | Udaipur Massacre : राजस्थान के उदयपुर में पिछले दिनों कन्हैयालाल की हत्या के विरोध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार को कोटा शहर सर्व समाज की अपील पर बन्द रहा. यहां आज व्यापारियों ने स्वैच्छा से अपनी दुकानें- कारोबार बंद रखा. सभी व्यापार संगठनों ने बंद का समर्थन किया था. शहर में बंद का असर सुबह से ही देखने को मिला और शहर के सभी बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ था. हालांकि सार्वजनिक परिवहन के साधनों मिनी बस, टेंपो, ऑटो सिटी, सिटी बस आदि को बंद से मुक्त रखे जाने के कारण लोगों को आवागमन में किसी प्रकार की असुविधा का सामना नहीं करना पड़ा.

पेट्रोल पंपों को रखा गया बंद से मुक्त…

Udaipur Massacre : शहर समेत जिले के सभी एक सौ से भी अधिक पेट्रोल पंपों को बंद से मुक्त रखा गया था. लेकिन भामाशाह क्रषि मंडी में कारोबार नही हुआ. कोचिंग संस्थाओं सहित जिन विद्यालयों में आज प्रतियोगिता परीक्षा आयोजित हो रही है, उनको छोड़कर कोटा शहर के सभी विद्यालय बंद रहे. बंद के दौरान पुलिस के कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए थे. पुलिस एवं आरएसी जवानों की टोलियां सुबह से ही अधिकारियों के नेतृत्व में शहर भर में गश्त कर रही थी. शहर के विभिन्न चौराहों पर वज्र वाहनों, पुलिस के जवानों को तैनात किया गया था.

इसे भी पढें- छोटे से टेस्ट करियर में 5 शतक, सारे सीरीज के आखिरी टेस्ट में आए…

अप्रिय घटना का कोई समाचार नहीं…

Udaipur Massacre : बंद को देखते हुए परकोटे के भीतर के संवेदनशील क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े बंदोबस्त किए गए थे लेकिन कहीं से भी अब तक अप्रिय घटना का कोई समाचार नहीं मिला है. नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने धर्मगुरूओं, सामाजिक संगठनों, समाज सवियों और जनप्रतिनिधियों से अपील की है कि वे सामाजिक सौहार्द और शांतिपूर्ण वातावरण बनाए रखने में हर संभव सहयोग करें.

इसे भी पढें-आसान नहीं है Urfi javed बनना, बोल्ड होने के लिए सहन करती है इतना दर्द