HomeRegionalजमीनी विवाद में गैंगस्टर अपराधी ने चढ़ाया ट्रैक्टर, तीन घायल..

जमीनी विवाद में गैंगस्टर अपराधी ने चढ़ाया ट्रैक्टर, तीन घायल..

Advertisement

बहराइच, अमृत विचार । गांधीगंज मंझारा तौकली गांव निवासी एक गैंगस्टर के अपराधी ने शुक्रवार शाम को जमीनी विवाद में पड़ोसियों पर ट्रैक्टर चढ़ा दी। जिससे पिता पुत्र समेत तीन घायल हो गए। गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां एक घायल की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने गैंगस्टर अपराधी और आगरा निवासी सहायक अध्यापक समेत पांच लोगों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

बौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम गांधी गंज मंझारा तौकली निवासी जगदीश सिंह और गैंगस्टर अपराधी पप्पू उर्फ सूर्य नाथ के बीच जमीनी रंजिश चल रही है। शुक्रवार शाम सात बजे के आसपास जमीनी रंजिश में गैंगस्टर अपराधी ने अपने साथियों की मदद से चंद्रभाल सिंह, धर्मवीर सिंह और दिलीप सिंह को मारापीटा। इसके बाद जान से मारने की नियत से ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। जिससे सभी घायल होकर गिर पड़े। आसपास के लोगों ने थाने में सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक गणनाथ प्रसाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

Advertisement

पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया। शनिवार को चंद्रभाल की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि जगदीश सिंह पुत्र बृजमोहन सिंह की तहरीर पर पप्पू उर्फ सूर्यनाथ सिंह, बेटे शिवम सिंह, पिता तालुकदार सिंह, भाई अरविंद सिंह और गांधी गंज स्कूल के सहायक अध्यापक आगरा निवासी संदीप सिंह के विरुद्ध बलवा फैलाने, जान से मारने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें –अयोध्या : छात्र-छात्राओं संग कुलपति ने किया श्रमदान

Advertisement

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments