जब Shah Rukh Khan ने दिया अपनी पत्नी गौरी को धोखा, इंटरव्यू में कहा था- मैं काजोल के साथ बिस्तर पर…

0
33

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान और काजोल की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. अक्सर देखा जाता है कि पर्दे पर अपने पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री की जोड़ी को देखने के बाद लोग उनकी असल जिंदगी में भी इस जोड़ी को पसंद करने लगते हैं। और उनकी हर छोटी-बड़ी हरकतों पर नजर रखें.

जी हां, फैन्स किंग खान और काजोल के बारे में ऐसा ही महसूस करते हैं। फैंस को लगता है कि काजोल और शाहरुख खान का किसी वक्त अफेयर रहा होगा। क्योंकि इन दोनों की जोड़ी ने पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इसी वजह से काजोल और शाहरुख से अक्सर इंटरव्यू के दौरान उनके रिश्ते के बारे में पूछा जाता था।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ काफी खुश हैं। तो वहीं दूसरी तरफ काजोल भी अजय देवगन के साथ अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। ऐसे में शाहरुख और काजोल से ये पूछना कि उनके बीच अफेयर था या नहीं, दोनों के लिए यह काफी एक्साइटिंग हो जाता है.

काजोल ही नहीं किंग खान कर चुके हैं इन अभिनेत्रियों के साथ काम
बता दें कि किंग खान के साथ जूही चावला, मनीषा कोइराला, माधुरी दीक्षित तमाम बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम कर चुकी हैं। काजोल के साथ शाहरुख की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। शाहरुख और काजोल हम कभी बिस्तर पर नहीं थे। बता दें कि किंग खान ने कहा था कि उन्होंने कभी काजोल के साथ बेड शेयर नहीं किया।

शाहरुख ने कहा कि उनका और काजोल का कभी अफेयर नहीं रहा। हालांकि एक बार शाहरुख खान का नाम जूही चावला के साथ जरूर जुड़ा था, जिसकी वजह से जूही चावला ने शाहरुख खान के साथ काम करना बंद कर दिया था।