Saturday, June 25, 2022
HomeEntertainmentजब Malaika Arora और Arjun Kapoor को बेडरूम में इस हालत में...

जब Malaika Arora और Arjun Kapoor को बेडरूम में इस हालत में देख भड़क उठे Arhaan Khan, अर्जुन को कहा तुम कभी मेरे पापा नहीं बन सकते

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) लगभग 5 सालो से एक दूसरे को डेट कर रहे है. दोनों आज एक सीरियस रिलेशनशिप में है. मलाइका और अर्जुन का प्यार इस क़दर है की इन्हे कोई दूसरा अलग नहीं कर सकता है. बता दे की मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान ने एक दूसरे से तलाक़ ले लिया था. जिसके बाद कोर्ट ने बेटे Arhaan Khan की कस्टडी माँ मलाइका अरोड़ा को दी थी. अरहान खान मलाइका और अर्जुन के साथ ही उनके घर में रह रहे है. एक दिन कुछ ऐसा हुआ था जब मलाइका और अर्जुन को साथ में देख अरहान खान भड़क गए थे. 

Arhaan Khan विदेश में रहकर पढाई कर रहे है. इस बीच वो कभी-कभी बीच में आकर अपनी माँ मलाइका अरोड़ा के पास रह रहे है. जब शुरूआती दिनों में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का तलाक़ अरबाज़ खान के साथ हुआ था तब एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ रहने को आ गई थी. मलाइका के साथ उनके बीते अरहान खान भी उनके साथ रहने लगे. 

बताया जाता है की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दिन एक साथ अपने बेडरूम में हांथो में हाँथ डाल बाते कर रहे थे. इस दौरान वहां अरहान खान पहुंच गए और माँ और अर्जुन को इस हालत में देख आग बबूला हो गए और अर्जुन को कहा की तुम सोच रहे होंगे की तुम मेरे पिता अरबाज़ खान की जगह ले सकते हो तो भूल जाओ. 

इसके बाद भी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने उन्हें हर वो चीज़ बताई जो उन्हें कष्ट देती थी. मलाइका ने कहा की अब मै अरबाज़ से अलग हो चुकी हूँ. और मै नहीं चाहती थी की तुम्हारे करियर में कोई दिक्कत आये. मैंने ये फैसला तुम्हारे लिए ही लिया है. माँ मलाइका की बात सुन अरहान ने उनसे माफ़ी मांगी. और अब अर्जुन कपूर और अरहान खान की बॉन्डिंग काफी शानदार है. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -