जब Kareena Kapoor ने Vidya Balan को कहा मोटी तू किसी काम की नहीं, विद्या ने दिया तगड़ा जवाब

0
18

बॉलीवुड सेलेब्स सबसे अच्छे दोस्त या सबसे बुरे दुश्मन हो सकते हैं। और, जब आप एक सार्वजनिक हस्ती होते हैं, तो आप जो कुछ भी कहते हैं वह कुछ ही समय में सुर्खियों में आ जाता है। अभिनेत्री करीना कपूर खान और विद्या बालन के बीच कभी अच्छे संबंध नहीं रहे। एक समय ऐसा माना जाता था कि करीना ने अपने शरीर के वजन पर विवादास्पद बयान देकर विद्या पर कटाक्ष किया था।

विद्या ने हमें कई यादगार फिल्में दी हैं जिनमें परिणीता, डर्टी पिक्चर, शकुंतला देवी और बहुत कुछ शामिल हैं। डर्टी पिक्चर (2011) में अपनी भूमिका के लिए, विद्या को अतिरिक्त किलो वजन बढ़ाना पड़ा क्योंकि वह सिल्क स्मिता की भूमिका निभा रही थीं। लगभग इसी समय करीना टशन के लिए शूटिंग कर रही थीं और उनका साइज जीरो फिगर काफी चर्चा में था।

उस समय एक कार्यक्रम में, बेबो ने कहा था, “मोटा होना सेक्सी नहीं है! जो कोई भी कहता है वह बकवास कर रहा है। कामुक सेक्सी है, लेकिन वसा बाहर है। कोई भी महिला जो कहती है कि वह पतली नहीं होना चाहती है वह बकवास कर रही है। यह हर लड़की का सपना होता है।” हालांकि, बात यहीं नहीं रुकी। उन्होंने आगे कहा, “यह कुछ अभिनेत्रियों के साथ अब एक चलन हो सकता है, लेकिन मैं निश्चित रूप से मोटा या मोटा नहीं दिखना चाहती!”

करीना के इस कमेंट पर विद्या ने करारा जवाब देते हुए पलटवार किया था। अभिनेत्री ने कहा, “यह ‘द डर्टी पिक्चर’ से ज्यादा गंदी नहीं हो सकती। वे ‘हीरोइन’ बना सकते थे, लेकिन ‘द डर्टी पिक्चर’ कोई नहीं बना पाएगा।” उसके लिए उसके हार्मोनल समस्याओं के कारण वजन कम करने के लिए था। “मुझे जीवन भर हार्मोनल समस्याएं रही हैं। यह शायद मेरे शरीर के चारों ओर किए गए फैसले की वजह से है”, उसे ईटाइम्स को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था।

विद्या बालन और करीना कपूर के बीच तब से अनबन हो गई थी जब शाहिद और करीना के ब्रेक-अप के तुरंत बाद विद्या को शाहिद के साथ जोड़ा गया था।