जब Disha Patani ने अपने बॉयफ्रेंड को बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ पकड़ा था रंगे हाँथ, दोनों कर रहे थे ऐसी हरकत

0
15

दिशा पटानी की गिनती अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में की जाती है. दिशा पटानी की खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर हैं। दिशा पटानी अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दिशा मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। दिशा पटानी अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट फोटो और वीडियो वायरल करती रहती हैं. आज हम आपको दिशा पटानी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं जो शायद ही आप जानते होंगे.. आइए जानते हैं पूरा मामला..

बात उन दिनों की है जब दिशा पटानी बॉलीवुड में आने के लिए संघर्ष कर रही थीं। उस समय उनके बॉयफ्रेंड टीवी एक्टर पार्थ समथान हुआ करते थे। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। लेकिन यह रिश्ता कुछ समय तक चला और जल्द ही यह रिश्ता टूट गया।

दिशा पटानी और उनके बॉयफ्रेंड ने एक कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हो गई थी। दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

दिशा पटानी और पार्थ का अचानक ब्रेकअप हो गया था। बताया जाता है कि एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने बताया था कि उन्होंने पार्थ को एक बार नहीं बल्कि दो बार दूसरी लड़की के साथ रंगेहाथ पकड़ा था. इसके बाद दिशा ने यह रिश्ता खत्म कर दिया। दिशा ने बताया कि ब्रेकअप के बाद वह अंदर से टूट गई थीं।