जब Akshay के सामने Twinkle ने रखी थी शर्त, ‘दूसरा बच्चा चाहिए तो करो सेंसिबल रोल्स’

ट्विंकल खन्ना अपने बोल्ड जवाबों के लिए जानी जाती हैं। अक्षय कुमार ने खुद कई बार कहा है कि उनकी पत्नी उनकी फिल्मों की आलोचना करती हैं और कभी-कभी उन्हें देखती भी नहीं हैं लेकिन इतना ही काफी नहीं है कि एक बार अक्षय के सामने खाना ने एक चौंकाने वाली शर्त रखी। ट्विंकल ने खुलासा किया कि उन्होंने नितारा (उनकी बेटी) के जन्म से पहले अक्षय के लिए एक शर्त रखी थी।

इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल ने कॉफी विद करण के छठे सीजन में किया था। कॉफी विद करण में ट्विंकल खान अपने पति अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं। अक्षय की फिल्म की पसंद के बारे में बोलते हुए और कहा, “मैंने अक्षय से कहा कि अगर वह दूसरा बच्चा चाहता है तो समझदार फिल्में करें।” एपिसोड में ट्विंकल ने यह भी खुलासा किया कि उनके रिश्ते की शुरुआत एक फ्लिंग के रूप में हुई थी। ट्विंकल ने अभी-अभी एक लंबे रिश्ते से बाहर निकला था और एक प्रतिबद्धता के लिए तैयार नहीं था, लेकिन बाद में दोनों में प्यार हो गया और एक साल तक साथ रहने के बाद 2001 में शादी कर ली।

इस बीच कॉफी विद करण के लेटेस्ट सीजन में। अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी के लेखन के बारे में भी बात की और कहा, “बस उसे कुछ न कहकर। जब भी वह कुछ लिखती है, तो उसे समझाने की कोशिश करें, ‘सीमा पार मत करो, उसके पैर छुओ, उसे समझाओ कि इससे समस्या होगी। उसे समझने में करीब दो-तीन घंटे लगते हैं।”

दोनों की शादी को अब 21 साल से ज्यादा हो चुके हैं। दंपति के दो बच्चे हैं- आरव नाम का एक बेटा जिसका उन्होंने 2002 में स्वागत किया और नितारा नाम की एक बेटी, जिसका जन्म 2012 में हुआ था। पेशेवर मोर्चे पर, अक्षय अभिनेता भूमि पेडनेकर के साथ रक्षा बंधन में दिखाई देंगे, जो रिलीज़ होने वाली है। 11 अगस्त को अक्षय भी सेल्फी का हिस्सा हैं, जो 24 फरवरी 2023 को रिलीज होगी।