जब Aishwarya की बेटी Aaradhya Bachchan खा गई धोखा, Ranbir Kapoor को पापा समझ जा बैठी गोदी में, फिर मच गया बवाल

Aishwarya Rai Bachchan और Abhishek Bachchan बॉलीवुड के माने जाने सितारे है. दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया में काफी सराहना मिली है. Aishwarya Rai Bachchan बॉलीवुड की सुन्दर और मानी जानी एक्ट्रेस होने के बावजूद अपनी बेटी Aaradhya Bachchan के परवरिश में किसी तरह की कोताही नहीं बरती है. आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे है जिसमे शायद ही पता होगा. एक बार आराध्या अपने पापा अभिषेक बच्चन के धोखे में Ranbir Kapoor को अपना पापा समझ बैठी थी फिर उसके बाद बवाल मचा गया था. 

बता दे की एक इवेंट के दौरान रणबीर बिल्कुल अभिषेक की तरह जैकेट और कैप लगा कर पहुंचे थे. आराध्या ने जब उन्हें देखा तो वो धोखा खा गई और उन्हें पापा समझ कर दौड़ने लगीं. ये किस्सा खुद ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक इंटरव्यू में किया था, ऐश्वर्या ने बताया था कि कैसे आराध्या ने रणबीर को गले लगाते हुए उनके गोद में बैठ गई थी. खैर जब नन्हीं परी ने रणबीर की शक्ल देखी तो वो दंग रह गई थी.

बता दें ये उस वक्त की बात है जब ऐश्वर्या रणबीर के साथ ऐ दिल है मुश्किल में साथ काम कर रहे थे. उस वक्त आराध्या 5 साल की थी. खैर अब आराध्या 10 साल की हो गई हैं. और उनकी रणबीर से काफी बनती भी है. आराध्या रणबीर को RK बुलाती है और दोनों खूब हंसी मजाक करते हैं.