जब 65 साल के Anil Kapoor ने किया अपने से 29 साल छोटी बॉलीवुड एक्ट्रेस Surveen Chawla को Kiss, मच गया था बवाल

0
19

24वें सीजन 2 में अनिल कपूर और सुरवीन चावला के बीच का चुटीला चुंबन पूरे देश में हलचल मचा रहा है। यह पहली बार है जब मुख्यधारा का बॉलीवुड अभिनेता छोटे पर्दे पर किस कर रहा है। लेकिन अनिल जितने पेशेवर हैं, उन्होंने स्क्रिप्ट के हिस्से के रूप में चुंबन को खारिज कर दिया है और कुछ नहीं, एक गपशप पोर्टल ने रिपोर्ट किया है।

किस के बारे में बात करते हुए अनिल ने पोर्टल से कहा, “यह कोई हल्का-फुल्का साबुन या सिटकॉम नहीं है। 24 एक राजनीतिक थ्रिलर है। मेरा किरदार एक महिला (सुरवीन चावला) के साथ रिश्ते में दिखाया गया है। मैंने किस किया है। मेरी फिल्मों में जब जरूरत थी। 24 में एक लिप लॉक की जरूरत थी। इसलिए हमने आगे बढ़कर किया। समय के साथ हम इन चीजों के बारे में उपद्रव करना बंद कर देते हैं। 24 में सामग्री किशोर नहीं है। हम देख रहे हैं एक श्रृंखला जिसे बनाए रखने के लिए कुछ अंतरराष्ट्रीय मानक हैं।”

24 सीज़न 2 जय सिंह राठौर की देश को एक हमले से बचाने की खोज से संबंधित है। यह अंधेरा, रोमांचकारी और रस्मी है।

इसमें अनिल कपूर जय सिंह राठौड़, नाना पाटेकर कथावाचक, शबाना आज़मी अभिलाषा ग्रेवाल, रोनित रॉय, साक्षी तंवर शिबानी मल्लिक, नील भूपालम आदित्य सिंघानिया, अब प्रधान मंत्री, सिकंदर खेर हारून शेरचन और सुरवीन चावला के रूप में हैं। , दूसरों के बीच में।