जब 17 साल की मुमताज को शम्मी कपूर ने किया प्रपोज, इस वजह से किया शादी से इनकार

0
18

अपने समय की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक मुमताज ने रविवार को अपना 75वां जन्मदिन मनाया। एक लाइव चैट में जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्होंने शमी कपूर से शादी क्यों नहीं की। एक्ट्रेस ने शम्मी कपूर से शादी न करने की वजह का किया खुलासा जब एक प्रशंसक ने पूछा कि उसने दिन में शम्मी कपूर से शादी क्यों नहीं की, तो मुमताज ने जवाब दिया, “चलो! तुम्हें पता है मैंने उससे शादी क्यों नहीं की। क्या आप चाहते हैं कि मैं इसे दोहराऊं? वह चाहते थे कि मैं अपना करियर छोड़ दूं और मैं उस समय सिर्फ 17 साल का था।

मुमताज के संजय लीला भंसाली के डिजिटल डेब्यू हीरामंडी में काम करने की संभावना है। निर्देशक के साथ अपने बंधन के बारे में बात करते हुए। उन्होंने कहा, “वह महिलाओं को परियों की तरह पेश करते हैं, उन्हें पता है कि कलाकारों को कैसे पेश करना है। वह एक अद्भुत निर्देशक और निर्माता हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों से यह भी पूछा, “अगर आप मुझे (फिर से एक फिल्म में) देखना चाहते हैं, तो निर्माताओं और फिल्म निर्माताओं से पूछें कि आप मुमताज को क्यों नहीं लेते? समस्या क्या है?’ और फिर भले ही वे मुझे कोई भूमिका दें, यह कुछ ऐसा होना चाहिए जो मुझे पसंद हो। ”

हाल ही में एक इंटरव्यू में मुमताज ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के बारे में बात की। यह पूछे जाने पर कि इस अवसर पर उनके पति ने उन्हें क्या उपहार दिया, उन्होंने कहा, “उन्होंने मुझे जीवन में व्यावहारिक रूप से सब कुछ दिया है। लेकिन अगर आप आज के जन्मदिन के बारे में पूछ रहे हैं तो उन्होंने मुझे मर्सिडीज का लेटेस्ट मॉडल गिफ्ट किया है। इसके अलावा, गहने। ”

पेशेवर मोर्चे पर मुमताज 60 और 70 के दशक की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह दो रास्ते बंधन, आदमी और इंसान, सच्चा झूठा, खिलोना, तेरे मेरे सपने, हरे राम हरे कृष्णा, अपना देश, लोफर, झेल के उस पार, चोर मचाये शोर, आप की कसम, रोटी, जैसी कई यादगार फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। प्रेम कहानी और नागिन।