Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainmentजब सलमान के पास नहीं थे जींस खरीदने के पैसे, इस एक्टर...

जब सलमान के पास नहीं थे जींस खरीदने के पैसे, इस एक्टर ने की मदद, बताते हुए रो पड़े 

बॉलीवुड के सबसे चर्चित अवॉर्ड शो IIFA की अबू धाबी में शानदार शुरुआत हो गई है. अवॉर्ड नाइट का प्रसारण 25 जून को रात 8 बजे कलर्स पर किया जाएगा। शो के कई प्रोमो रिलीज हो चुके हैं. इन्हीं में से एक प्रोमो चर्चा में है. जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इमोशनल होते नजर आए। प्रोमो वीडियो में जब सलमान खान ने सुनील शेट्टी की मदद की बात की तो उनकी आंखें नम हो गईं। कैसे जब उनके पास पैसे नहीं थे तो सुनील शेट्टी ने उन्हें एक महंगी शर्ट गिफ्ट की। वीडियो में होस्ट मनीष पॉल सलमान खान से उनकी जिंदगी के यादगार पलों के बारे में पूछते हैं।

इस यादगार पल को याद करते हुए सलमान खान कहते हैं- कई साल पैसा ऐसा नहीं था. सुनील शेट्टी अन्ना की एक दुकान थी। एक दिन मैं वहाँ गया। वह एक महंगी दुकान थी। वहाँ मैं एक शर्ट और एक जींस से ज्यादा नहीं खरीद सकता था। तो मैंने एक जींस उठाई। सुनील ने देखा कि मेरे पास पैसे नहीं हैं।

फिर सुनील ने मुझे अपनी ओर से शर्ट दी। सुनील ने देखा कि मेरी नजर एक पर्स पर है। तभी सलमान खान की आंखें नम हो गईं। उनके लिए कुछ भी कहना मुश्किल था। उन्होंने अवार्ड शो में कदम रखा और सुनील शेट्टी के बेटे अहान से संपर्क किया। अहान ने सलमान खान को गले लगाया। सलमान की आंखों में आंसू थे। फिर सलमान ने अपनी बात जारी रखी और कहा- सुनील मुझे अपने घर ले गया और उसके पास वह जोड़ी पर्स था। उसने मुझे भी दिया। सलमान खान का यह बयान सुनने के बाद आईफा का मंच तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजने लगा। इस प्रोमो वीडियो को देखकर सलमान खान के फैन्स काफी इमोशनल हो गए हैं. वहीं लोग सुनील शेट्टी की तारीफ भी करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा- बहुत इमोशनल है. फिलहाल उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -