जब श्रद्धा कपूर को इस एक्टर की बाहो में पिता शक्ति कपूर ने पकड़ा था रंगे हाँथ, कहा- तुम बेटी कहलाने के लायक नहीं, और घसीट कर ले गए घर

शक्ति कपूर द्वारा पिछले रविवार को फरहान अख्तर के घर से अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को घसीटने की यह चौंकाने वाली खबर हम सुबह से ही पढ़ रहे हैं। इसलिए India.com ने दिग्गज अभिनेता को कॉल करने और उस पर स्पष्ट तस्वीर प्राप्त करने का फैसला किया। शक्ति ने इस खबर को बकवास बताया और कहा, “यह पूरी तरह से बकवास खबर है। मैं और श्रद्धा इस पर हंस रहे हैं। मैं इस इंडस्ट्री में 35 साल से हूं और इन सब खबरों का मुझ पर कोई असर नहीं पड़ता है।” दरअसल इस खबर पर बाप-बेटी जमकर ठहाके लगा रहे हैं। वैसे श्रद्धा रविवार को फरहान के घर गई थीं, लेकिन उनके साथ अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर रामपाल भी थे। श्रद्धा की फरहान के घर छोड़ने की तस्वीरें सभी मनोरंजन प्रकाशनों द्वारा प्रसारित की गईं, लेकिन हमने शक्ति कपूर की अपनी बेटी श्रद्धा को फरहान के घर से घसीटते हुए कोई तस्वीर नहीं देखी।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने बताया, “श्रद्धा फरहान अख्तर के साथ रहने की योजना बना रही थी और उसका परिवार स्पष्ट रूप से उसके फैसले से खुश नहीं था। और जिस दिन वह रहने की व्यवस्था करने के लिए फरहान के घर गई, उसे उसके पिता और चाची पद्मिनी कोल्हापुरे ने फरहान के घर से घसीटा। श्रद्धा ने कोई सीन नहीं बनाने का फैसला किया और चुपचाप सोसाइटी से चली गईं।

लंबे समय से फरहान और श्रद्धा के गुप्त रूप से डेटिंग करने की खबरें आती रही हैं, लेकिन अभिनेत्री ने रॉक ऑन 2 के प्रचार के दौरान इस खबर को खारिज कर दिया और कहा, “मुझे आश्चर्य है कि ये चीजें कहां से आती हैं, क्या पत्रकार आंखें मूंदने के लिए लिख रहे हैं? दुख की बात है कि जब कोई अभिनेता इंटरव्यू दे रहा होता है और हेडलाइन लिंक-अप से जुड़ी होती है। यह अनादरपूर्ण है। हम अपनी फिल्मों के लिए जान देते हैं। यह अनुचित है। मुझे लगता है कि सारी मेहनत बर्बाद हो गई है। यह बोलना चाहिए, इसके लिए स्वीकृति की आवश्यकता है। जिम्मेदार रिपोर्टिंग होनी चाहिए, आप कुछ नहीं लिख सकते, हम इंसान हैं और घर पर माता-पिता हैं। थोड़ा और सहानुभूति रखनी होगी। मैं वह हूं जिसे बुरा लगता है जब एक लेख इस बारे में होता है, मेरा परिवार मुझे शांत करता है। यह कोशिश करने और ध्यान आकर्षित करने का कारण नहीं होना चाहिए।”