जब नशे की हालत में Sridevi के कमरे में घुस गए थे Sanjay Dutt, करने लगे थे गंदी हरकत, जोर-जोर से चिल्लाने लगी थी श्रीदेवी

0
19

श्रीदेवी बॉलीवुड की अब तक की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। दिवा को प्रतिभा और पैनकेक का प्रतीक माना जाता था। अपने चार दशकों के करियर में, श्रीदेवी ने 300 से अधिक फिल्मों में काम किया था और प्रशंसकों के बीच बड़े पैमाने पर इसका आनंद लिया। वास्तव में, उनके प्रशंसकों में न केवल आम लोग शामिल थे बल्कि कई हस्तियां भी श्रीदेवी के उत्साही प्रशंसक थीं। सदमा अभिनेता के ऐसे ही एक प्रशंसक थे संजय दत्त। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि संजय दत्त ने अपनी पहली मुलाकात के दौरान अपनी पसंदीदा अभिनेत्री श्रीदेवी के होटल के कमरे में नशे की हालत में घुसने की कोशिश की थी।

हाँ! यह श्रीदेवी की 1983 की रिलीज़ हिम्मतवाला की शूटिंग के दौरान हुआ, जिसमें जितेंद्र कुमार भी थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब खलनायक अभिनेता को श्रीदेवी की उसी शहर में शूटिंग के बारे में पता चला, तो वह उनसे मिलने गए और उनके होटल के कमरे का दरवाजा पीटना शुरू कर दिया और वह भी नशे की हालत में। श्रीदेवी ने दरवाजा खोला तो नशे में धुत संजय दत्त ने उनके कमरे में घुसने की कोशिश की। जबकि दिग्गज अभिनेत्री काफी डरी हुई थी, उसने दरवाजा बंद कर लिया।

दिलचस्प बात यह है कि अपने एक साक्षात्कार में, मुन्नाभाई एमबीबीएस अभिनेता ने यह भी कहा था कि उन्हें यह भी याद नहीं है कि उन्होंने शराब के नशे में श्रीदेवी के साथ कैसा व्यवहार किया था। हालाँकि, इस घटना ने चांदनी अभिनेत्री पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा और वह संजय दत्त के साथ काम करने के बारे में सोचकर भी डर जाती थी।

लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, समय एक बड़ा मरहम लगाने वाला है, संजय दत्त और श्रीदेवी ने पहली बार 1993 की रिलीज़ गुमरा में स्क्रीन साझा की, लेकिन दुर्भाग्य से, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में विफल रही।