‘ जब कपिल शर्मा को थप्पड़ जड़, फेंक दिया था सेट से बाहर…’, जाने क्या है पूरा मामला


‘ जब कपिल शर्मा को थप्पड़ जड़, फेंक दिया था सेट से बाहर…’,  जाने क्या है पूरा मामला

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। दुनियाभर में उनके लाखों और करोड़ों चाहने वाले हैं। कपिल शर्मा कॉमेडी के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं उन्होंने सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ में एक सीन किया था? हालांकि, किसी वजह से उस सीन को फिल्म से हटाना पड़ा था। इतना ही फिल्म डायरेक्टर ने कपिल शर्मा को थप्पड़ मारकर सेट से बाहर निकाल दिया था। आइए जानते हैं फिल्म से उनके सीन को हटाने का किस्सा….

फिल्म में कौन से सीन में थे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा ने एक बार अपने शो में बताया था कि ‘वह सनी देओल की फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन उनके सीन को फिल्म से काट दिया गया था।’ हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान कपिल शर्मा की वजह से वह काफी नाराज हुए थे और इतना ही उन्हें सेट से बाहर निकाल दिया गया था।

डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि ‘फिल्म का एक सीन था जिसमें भीड़ को ट्रेन की तरफ भागने को बोला था गया था। एक्शन बोलने के बाद सभी लोग एक तरफ भागने लगते हैं, लेकिन एक लड़का उल्टी दिशा में भागने लगा और यही लड़का कपिल शर्मा था। जिसके बाद कपिल शर्मा की पहली गलती पर मैंने उसको बुलाया और फिर से सबकुछ सही करने को कहा। मैंने उसको कहा, तेरी वजह से एक और शॉट हुआ है। हमें दोबारा शॉट लेना पड़ रहा है।’ इसके बाद जब दूसरी बार शॉट हुआ तो मेरा पूरा ध्यान उस लड़के के ऊपर था लेकिन कपिल ने फिर वही गलती दोहराई, वह फिर से विपरीत दिशा में दौड़ा।

जब कपिल शर्मा को जड़ दिया थप्पड़

टीनू वर्मा ने कहा, ‘मैंने कपिल को दोबारा गलती देख गुस्सा में आ गया। मैंने कैमरा छोड़ा और उसके पास भागकर गया और जैसा ही मैं उसके पास पहुंचा, कान के नीचे मैंने उसको थप्पड़ मारा। मैंने टीम को कहा कि इसको यहां से बाहर निकालो और मैंने उसे सेट से बाहर फेंक दिया।”

जल्द ही कपिल शर्मा इस फिल्म में देंगे दिखाई

बता दे की कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा’ फिलहाल हाईटस पर है और सितंबर में एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने वाला है। इसके साथ ही कपिल शर्मा जल्द ही नंदिता दास की फिल्म में दिखाई देंगे जहां वह एक फूड डिलीवरी एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। कपिल शर्मा इससे पहले ‘किस किसको प्यार करूं’ से 2015 में एक्टिंग डेब्यू कर चुके हैं। इसके बाद वह फिल्म ‘फिरंगी’, ‘सन ऑफ मंजीत सिंह’ और ‘इट्स माय लाइफ’ में नजर आ चुके हैं।