जब एक्स गर्लफ्रेंड Kareena Kapoor को Saif Ali Khan के साथ देख जल गए Shahid Kapoor, चिढ के मारे कर डाला था ऐसा काम

0
23

बॉलीवुड केवल फिल्मों के बारे में नहीं है, यह विभिन्न सेलिब्रिटी जोड़ों के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री के बारे में भी है। कुछ अंत में शादी कर लेते हैं जबकि कुछ इतने भाग्यशाली नहीं होते हैं। हमारे टिनसेलटाउन हस्तियों के बारे में अक्सर बताया जाता है कि उनके जीवन में कई अफेयर्स रहे हैं, और बॉलीवुड के दिलों में से एक, शाहिद कपूर कोई अपवाद नहीं है। जबकि लड़कियां अब उनके शादीशुदा होने के बावजूद उन पर फिदा हैं, एक बार, करीना कपूर के साथ उनके ब्रेकअप के कारण, वह एक दिल टूटने वाले व्यक्ति थे।

शाहिद कपूर कथित तौर पर हिंदी फिल्म उद्योग की कई प्रमुख अभिनेत्रियों के साथ जुड़े हुए थे, और उनमें से एक करीना कपूर (तब ‘खान’ नहीं) थीं। काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने जब वी मेट के सेट पर अपने रिश्ते को तोड़ लिया था। बाद में, शाहिद ने 2015 में मीरा राजपूत के साथ शादी के बंधन में बंध गए, और करीना ने 2012 में सैफ अली खान के साथ अपनी शादी के बाद अपने नाम में ‘खान’ जोड़ा था।

हर दिल टूटने की अपनी उथल-पुथल होती है, और यहां तक ​​​​कि हमारी हस्तियां भी अपने जीवन में दर्दनाक दौर से गुजरती हैं, जब वे किसी ऐसे व्यक्ति से अलग हो जाते हैं जिसे वे एक बार प्यार करते थे। बॉम्बे टाइम्स के साथ एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, शाहिद कपूर ने खुलासा किया था कि करीना कपूर को सैफ अली खान के साथ देखकर उन्हें दुख हुआ था। उन्होंने कहा था:

“यह कहना बेईमानी होगी कि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं इंसान हूं, हर समय इसे देखकर और पढ़कर दुख होता है।

शाहिद कपूर, जो अब मीरा राजपूत कपूर से शादी कर चुके हैं, और उनके दो बच्चे हैं, मिशा कपूर और ज़ैन कपूर, ने आगे साझा किया कि वह करीना कपूर के साथ की गई अच्छी यादों को संजो कर रखेंगे और अपने जीवन में आगे बढ़ेंगे। उन्होंने जोड़ा था:

“मुझे लगता है कि मेरे पास जीने और इससे निपटने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। मैं उस रिश्ते की अच्छी यादों को संजो कर रखूंगा और आगे बढ़ूंगा। मैं यही कर रहा हूं – सकारात्मक पक्ष को देख रहा हूं और खुश रहने की कोशिश कर रहा हूं।”

फिल्म समीक्षक राजीव मसंद के साथ एक अन्य साक्षात्कार में, शाहिद कपूर ने करीना कपूर खान के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की थी। उन्होंने साझा किया था कि यह उनके लिए अपनी व्यक्तिगत भावनाओं और पेशे के बीच चयन करने का समय था। उन्होंने कहा था:

“हां, यह मेरे लिए लगभग एक महीने के लिए एक बहुत ही कठिन अवधि थी, और यह बहुत स्पष्ट रूप से मेरे लिए अपनी व्यक्तिगत भावनाओं और अपने पेशे के बीच चयन करने का सवाल था। मेरे पास दो विकल्प थे, एक था वापस आना और बिल्कुल भी बात नहीं करना। , प्रेस में बाहर न जाएं और मीडिया से बातचीत न करें- जो मुझे उन सवालों के जवाब देने के दर्द से बचाएगा, जिनके बारे में मैं असहज हूं, या वहां जाकर अपनी फिल्म का प्रचार करता हूं जो तीन सप्ताह में रिलीज हो रही है।”

जैसा कि उनके ब्रेकअप के बाद, शाहिद कपूर और करीना कपूर को अपनी फिल्म, जब वी मेट का प्रचार करना था, अभिनेता ने कहा था कि यह उनके लिए मुश्किल और असहज था, लेकिन उन्हें अपनी फिल्म के लिए बाहर आना पड़ा। यह साझा करते हुए कि यह सार्वजनिक रूप से था और उन्हें एक रेखा खींचनी थी, उड़ता पंजाब अभिनेता ने आगे कहा:

“मैंने बाद वाले को चुना क्योंकि मुझे लगता है कि मेरी फिल्म के लिए एक नायक के रूप में मेरे लिए यह महत्वपूर्ण था और मुझे फिल्म में बहुत विश्वास था। हां, यह मुश्किल और असुविधाजनक था लेकिन मैंने इसे रास्ते के एक हिस्से के रूप में स्वीकार किया। चीजें यहां काम करती हैं। मुझे लगता है कि सबसे मुश्किल बात नहीं करना था क्योंकि यह इतना सार्वजनिक था और एक व्यक्ति के रूप में मेरे लिए एक रेखा खींचना वास्तव में महत्वपूर्ण था क्योंकि वे ऐसे क्षेत्र हैं जो बहुत ही व्यक्तिगत हैं और उनके बारे में बात करना उत्तम दर्जे का नहीं है प्रिंट में।”

शाहीद कपूर

शाहिद कपूर हमेशा करीना कपूर खान के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर मुखर रहे हैं। आगे इसी इंटरव्यू में शाहिद ने शेयर किया था कि वह बीच का रास्ता तलाश रहे हैं। अपनी बात को विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा था:

“यह केवल दो लोगों के बीच है और सार्वजनिक रूप से चर्चा नहीं की जानी चाहिए और फिर भी इसके बारे में बिल्कुल भी बात नहीं करनी चाहिए क्योंकि लोगों के पास कई सवाल हैं। इसलिए सबसे कठिन काम उस मध्य मार्ग को ढूंढना था जो आरामदायक हो और जो लोगों को पर्याप्त हो के साथ सहज। कम से कम आपने इसके बारे में बात की है और यह महत्वपूर्ण था।”

शाहिद कपूर और करीना कपूर

एक बार करीना कपूर (अब कपूर-खान) ने शाहिद कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। कॉस्मोपॉलिटन के साथ एक थ्रोबैक साक्षात्कार में, उसने साझा किया था कि उसने शाहिद कपूर के लिए सबसे महत्वपूर्ण काम क्या किया था। बेबो ने जवाब दिया था:

“कुछ भी तो नहीं। हमारा रिश्ता ऐसा नहीं है, अभी बहुत जल्दी है। रोमांस पार्ट शुरू होने में अभी बहुत देर है। जिस दर से हम दोनों शूटिंग कर रहे हैं, एक-दूसरे की आंखों में गहराई से देखने और प्यार करने का समय नहीं है। हम दोस्तों की तरह ज्यादा हैं ठीक है, दोस्तों से थोड़ा ज्यादा…”

करीना कपूर खान
जब यह पूछा गया कि जब वे एक साथ रहते थे तो वे एक-दूसरे के साथ कैसे समय बिताते थे, करीना कपूर ने साझा किया था कि वह और शाहिद सामान्य चीजें करते हैं। उसने कहा था:

“हम वह सब करते हैं जो कोई अन्य युवा जोड़ा करता है, बाहर खाना, फिल्में देखना … मुझे वास्तव में फिल्में देखने में मजा आता है। जब हमें मौका मिलता है, हम फेम एड लैब्स में फिल्म देखने जाते हैं, अंधेरा होने पर फिल्म शुरू होने के बाद चुपके से अंदर चले जाते हैं। ये सुन्दर है। यह बहुत आराम देने वाला है। यही मुझे शाहिद के साथ रहने में सबसे ज्यादा मजा आता है। मैं सामान्य हो जाता हूं और सामान्य चीजें करता हूं।”