जब आलिया के साथ वरुण ने सबके सामने कर दी ऐसी हरकत, एक्ट्रेस हो गई थीं शर्मसार

0
18

अक्सर अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक डिजाइनर आउटफिट पहनती हैं। कई बार ये आउटफिट बहुत अच्छे लगते हैं लेकिन कई बार इन कपड़ों की वजह से इन्हें शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है। बॉलीवुड अभिनेत्रियां कभी-कभी स्टाइलिश बनने के लिए ऐसे आउटफिट पहनती हैं कि उन्हें वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ता है। आलिया भट्ट एक बार ऐसे ही हालात का शिकार हो चुकी हैं और उस वक्त वो अप्स मोमेंट का शिकार अपने ही को-एक्टर वरुण धवन की वजह से हुई थीं।


वरुण धवन और आलिया भट्ट कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। दोनों ने अपने करियर की शुरुआत एक साथ की थी। साल 2014 में फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ आई थी। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा किया कि उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी. दरअसल, उन्होंने अचानक आलिया भट्ट को अपनी गोद में उठा लिया और एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट सलवार पहन रखी थी।

आलिया का उफ़ मोमेंट
आलिया भट्ट की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इस तस्वीर को लेकर आलिया को काफी ट्रोल भी किया गया था। इसी तरह आलिया भट्ट ऊप्स मोमेंट कई बार वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं।

आलिया की फिल्में
आलिया भट्ट मूवीज के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया आखिरी बार ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आई थीं। एक्ट्रेस की जल्द होने वाली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। आपको बता दें, ‘डार्लिंग्स’ आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है। इसके अलावा वह कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी। इतना ही नहीं वह ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में फिर से रणवीर सिंह के साथ रोमांस करेंगी।