HomeEntertainmentजब आधी रात को 20 बाइकर्स ने हाथों में रॉड लेकर किया...

जब आधी रात को 20 बाइकर्स ने हाथों में रॉड लेकर किया Salman Khan का पीछा, हरकत देख चढ़ा दबंग खान का पारा, फिर…

बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेता में से एक सलमान खान भी अपने गुस्से के लिए काफी मशहूर हैं। अभिनेता कई बार मीडिया कर्मियों और सह-कलाकार पर उनके व्यवहार के कारण नाराज हो जाते हैं। 2013 में एक घटना हुई थी जिसमें हैदराबाद में 20 बाइकर्स ने सलमान का पीछा किया था जब वह एक कार्यक्रम के लिए स्टेडियम पहुंचे थे।

 सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के लिए हैदराबाद पहुंचे सलमान खान। अभिनेता अपने भाई सलमान खान को देखने पहुंचे, जो तेलुगु वारियर्स के खिलाफ मुंबई हीरोज में खेल रहे थे। उनका क्रिकेट मैच लाल बहादुर शास्त्री (LB) स्टेडियम में आयोजित किया गया था और यह कार्यक्रम रात 11 बजे समाप्त हुआ। मैच के बाद, सलमान स्टेडियम के बाहर चले गए जहां उनकी कार खड़ी थी, उनकी सुरक्षा ने लोगों को अभिनेता के प्रवेश के लिए गेट से दूर कर दिया।

जैसे ही सलमान अपनी कार से बाहर निकले, स्टेडियम से 20 बाइकर्स का पीछा किया, जिनके हाथों में रॉड थी। वे खिड़की पर दस्तक भी दे रहे थे। बाइक सवारों ने स्टार का स्टेडियम से उसके होटल तक पीछा किया। बाइक सवार के व्यवहार से सलमान नाराज हो गए थे, क्योंकि इससे हादसा हो सकता था। सलमान इस तरह के व्यवहार से बहुत परेशान हो गए क्योंकि प्रशंसकों ने हद पार कर दी और उनके हाथ में रॉड भी थी जिससे कोई गंभीर घटना हो सकती है।

पेशेवर मोर्चे पर, सलमान अपनी आगामी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में बिग बॉस फेम शहनाज गिल्स भी हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में होंगी। सलमान की यह फिल्म 30 दिसंबर को रिलीज होगी। अभिनेता बिग बॉस के नए सीजन के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments