Saturday, June 25, 2022
HomeEntertainmentछोटे पर्दे पर कई बार हुई बोल्‍डनेस की हद पार, इन टीवी...

छोटे पर्दे पर कई बार हुई बोल्‍डनेस की हद पार, इन टीवी सीरियल्‍स में फ‍िल्‍माए गए सबसे हॉट सीन्‍स




छोटे पर्दे पर कई बार हुई बोल्‍डनेस की हद पार, इन टीवी सीरियल्‍स में फ‍िल्‍माए गए सबसे हॉट सीन्‍स

फ‍िल्‍मों में बोल्‍ड सीन अब आम हो गए हैं लेकिन टीवी सीरियल्‍स में अभी भी मेकर्स रोमांटिक सीन फ‍िल्‍माने से बचते हैं। टीवी सीरियल्‍स या तो पारिवारिक पृष्‍ठभूमि के इर्दगिर्द घूमते हैं या कॉमेडी आधारित होते हैं हालांक‍ि कई बार टीवी पर भी हॉटनेस का तड़का लगा है। रिस्‍क लेकर कई सीरियल मेकर्स ने छोटे पर्दे पर भी बोल्‍ड सीन फ‍िल्‍माए। जब जब छोटे पर्दे पर नायक और नायिका के बीच रोमांस दिखाया गया, दर्शकों ने उसे खूब पसंद किया। कई सीरियल्‍स की उन सीन्‍स की क्लिप आज भी वायरल होती हैं।

‘फना: इश्क में मरजावां’

इस पॉपुलर टीवी शो में लीड एक्टर जैन इमाम और रीम शेख के बीच लव रोमांटिक सीन्स ने खूब चर्चा बटोरी है। इन दोनों का रोमांस सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। शो में पाखी और अगस्तया के बीच फिल्माए जा रहे बोल्ड दृश्य ने दर्शकों की धड़कन बढ़ा दी हैं।

‘नागिन 6’

टीवी के चर्चित शो ‘नागिन 6’ में सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। शो में दोनों के बीच रोमांस दिखाया गया था। वीर और बानी की रोमांटिक डेट लव मेकिंग दृश्यों में तब्दील हुई थी। उनका बारिश में डांस और बेडरूम में इंटीमेट रोमांस। शो का यह एपिसोड काफी वायरल हुआ था।

बड़े अच्छे लगते हैं

सोनी टीवी के मशहूर और लोकप्रिय सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं अभिनेता राम कपूर (Ram Kapoor) और साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) लीड रोल में थे। इस सीरिसल में दो बड़े उम्र के जोड़े की शादी और उनके रिश्ते के बारे में बताया गया था। सीरियल में राम और साक्षी के बीच बोल्‍ड सीन फ‍िल्‍माया गया था जोकि छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर बोल्ड सीन बन गया।

जमाई राजा

जीटीवी के मशहूर सीरियल जमाई राजा में एक्‍टर रवि दुबे (Ravi Dubey) और अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) लीड रोल में थीं। सीरियल में दोनों ने सिद्धार्थ और रोशनी का किरदार निभाया और दोनों की कैमेस्ट्री देखने वाली थी। दोनों के बीच बाथरूम में एक बोल्‍ड सीन फ‍िल्‍माया गया था जोकि काफी सुर्खियों में रहा था।

एक था राजा एक थी रानी (सीजन 2)

जीटीवी के शो एक था राजा एक थी रानी के सीजन 2 में राजा -रानी के बीच भी बोल्‍ड सीन फ‍िल्‍माया गया था। इस सीन को देखकर भी दर्शकों की सांसे थम सी गई थीं। यूट्यूब पर ये सीन आज भी देखा जाता है।

एक हजारो में मेरी बहना है

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल एक हजारो में मेरी बहना है को काफी पसंद किया गया था। इस सीरियल में क्रिस्‍टल डिसूजा लीड रोल में थीं। शो में वीरेन और जीविका के बीच बेहद बोल्‍ड रोमांटिक सीन प्रसारित हुआ था जिसमें दोनों शॉवर के नीचे नजर आए थे।

ये है मोहब्बतें

इस टीवी शो में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के बीच काफी रोमांटिक दृश्य दिखाए गए। दोनों के इस बेडरूम रोमांस को टीवी के सबसे बोल्ड सीन्स में गिना जाता है।


RELATED ARTICLES
- Advertisment -