छेड़छाड़ करने वाला कथित आरोपी को पुलिस ने चंद घंटे के अंदर किया गिरफ्तार

0
21





कोरबा  प्रार्थिया ने दिनांक 10.05.2022 को थाना उपस्थित आकर एक लिखित आवेदन पेश कर रिपोर्ट दर्ज करायी कि मैं कुसमुण्डा में स्थित एक दुकान में काम करती हूं कि दिनांक 10.05.2022 को 01.30 बजे दोपहर में मैं दुकान में अकेली थी उसी समय गीतांजली कपड़ा दुकान का मालिक आया और मेरे पास चिपक कर बैठा और मेरे हाथ को बुरी नियत से पकड़ने लगा जब मैं मना की तो जान से मारने की धमकी दिया और वहां से चला गया

वह फिर दोपहर लगभग 03.30 बजे दुकान आया और मेरे हाथ व सीना को पकड़ने की कोशिश किया जब मैं छुड़ाने की कोशिश की तो मुझे लात से मार दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते चला गया। इसके पूर्व भी वह मेरे साथ छेड़छाड़ कर चुका है मैं लोकलाज के डर के कारण किसी को नहीं बतायी थी कि रिपोर्ट पर अपराध कमांक 166 / 2022 धारा 354, 354घ, 323, 506 भादवि कायम कर विवेचना कार्यवाही में लिया गया।

प्रकरण महिला संबंधित तथा गंभीर अपराध होने से कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल द्वारा महिला संबंधी अपराधों में त्वरित कार्यवाही करने के संबंध में दिये गये निर्देशों के परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा व नगर पुलिस अधीक्षक दर्री सुश्री लितेश सिंह के मार्गदर्शन पर थाना कुसमुंडा से टीम गठित कर आरोपी छोटू शुक्ला के मिलने वाले संभावित स्थानों पर दबिस देकर उसे दर्री में पकड़ा गया जिसे अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर उपरोक्त घटना को घटित करना स्वीकार किया जो आरोपी सौरभ उर्फ छोटू शुक्ला साकिन जमनीपाली दर्री, थाना दर्री, जिला कोरबा (छ.ग) उक्त कृत्य अपराध धारा सदर का घटित करना पाये जाने से दिनांक 11.05.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक लीलाधर राठौर, प्र.आर. आकाश शर्मा, योगेंद्र आदिले, म.प्र.आर. 384 जलवेश कंवर, आरक्षक पुष्पेंद्र पटेल व अनुज सिंह की भूमिका रही।







Previous articleपेड़ से टकराकर पिकअप पलट जाने से बाराती दबे-दो गंभीर
Next articleबांगो बांध के आस-पास की खूबसूरती राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय मानचित्र पर होगी स्थापित