छात्रावास की फीस में तीन हजार की बढ़ोत्तरी, केडीसी…

0
20

Advertisement

बहराइच। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बहराइच के कार्यकर्ताओं द्वारा किसान पीजी कॉलेज में व्याप्त शैक्षिक समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा। सभी का कहना है कि डिग्री कॉलेज के छात्रावास की फीस में तीन हजार की बढ़ोतरी की गई है। इसे वापस लिया जाए।

Advertisement

अभाविप कार्यकर्ताओं ने महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर एकत्रित होकर अभाविप कार्यकर्ता शैलेश तिवारी व यस सिंह के नेतृत्व में नारेबाजी करते हुए प्रशासनिक भवन जाकर प्राचार्य डॉ विनय सक्सेना को ज्ञापन सौंपा। जिला संयोजक आदर्श शुक्ला ने कहा कि महाविद्यालय के छात्रावास की फीस में 3000 रुपये की वृद्धि हुई है।

Advertisement

कॉलेज प्रशासन का यह निर्णय छात्रों के ऊपर आर्थिक बोझ डालने का काम किया है। छात्र हित को ध्यान में रखते हुए बढ़ी हुई फीस का निर्णय को तत्काल वापस लिया जाए और समय समय पर छात्रावास की सफाई में कराई जाए। जिला सह संयोजक सार्थक टंडन ने कहा कि प्रथम सेमेस्टर में सीट न होने के कारण एडमिशन बन्द है।

अभी ऐसे कई छात्र छात्रायें है, जिनका एडमिशन नही हो पाया है। प्रथम सेमेस्टर की सीट में वृद्धि की जाए जिससे कि जिनका एडमिशन नही हो पाया है, उनका एडमिशन हो सके। इस अवसर पर शिवम गौड़, आयुष श्रीवास्तव, आशुतोष मिश्रा ,प्रखर सिंह, राज सिंह, शुभम मिश्रा, शैलेश मिश्र, वरदान शुक्ल सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

पढ़ें-अनुसूचित जाति के मेधावी छात्रों की पढ़ाई का खर्च उठाएगी योगी सरकार

Advertisement