छह से उड़ान पर ब्रेक, बरेली-लखनऊ फ्लाइट अब नौ अगस्त से

0
18

Advertisement

बरेली, अमृत विचार। बरेली और आसपास शहरों के लोग जिस बरेली-लखनऊ उड़ान शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उस उड़ान की पूर्व निर्धारित 6 अगस्त की तारीख को लेकर कुछ दिक्कत सामने आई है। अब लखनऊ के लिए उड़ान 6 तारीख को शुरू नहीं होगी। एलाइंस एयर की ओर से 6, 7 और 8 अगस्त तक उड़ान शुरू न करने के संबंध में बरेली एयरपोर्ट निदेशक के पास ई-मेल भेजा है। गुरुवार शाम को आए ई-मेल से साफ मैसेज है कि उड़ान शुरू करने में अभी अड़चन है। इस संबंध में एलाइंस एयर के एयरपोर्ट पर तैनात स्टेशन मैनेजर ने बताया कि 6 नहीं, 9 अगस्त से बरेली-लखनऊ की उड़ान शुरू होगी। एलाइंस एयर की वेबसाइट पर 9 अगस्त की बुकिंग शुरू होना दिखा रहा है।

Advertisement

पहले यह कहा जा रहा था कि एटीआर-42 उड़ान भरेगा लेकिन वेबसाइट पर एटीआर-72 के टिकट बुक हो रहे हैं। इससे माना जा रहा है कि 72 सीटर विमान ही बरेली-लखनऊ के लिए उड़ेगा। कंपनी की अधिकृत वेबसाइट पर भी 1988 रुपये का टिकट दिखा रहा है। कई लोगों ने टिकट बुक भी करा लिए हैं। इससे माना जा रहा है कि उड़ान 9 से शुरू करने की पूरी तैयारी है। ये फ्लाइट दोपहर में दिल्ली से बरेली आएगी। फिर यहां से लखनऊ के लिए उड़ान भरेगी। इसी तरह लखनऊ से बरेली फिर दिल्ली जाएगी।

Advertisement

दिल्ली से बरेली-लखनऊ उड़ान के समय में नहीं कोई परिवर्तन
9 अगस्त को बरेली से लखनऊ जाने वाली पहली फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट से दोपहर 12.30 बजे उड़ान भरकर 1.40 बजे बरेली एयरपोर्ट पर पहुंचेगी। बरेली से 2.10 बजे उड़ान भरकर 3.10 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेगी। उसके बाद करीब 30 मिनट रुकने के बाद दोपहर बाद 3.40 बजे लखनऊ से उड़ान भरकर 4.40 बजे बरेली पहुंचेगी। फिर बरेली से 5.05 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी। तीनों दिन ( मंगलवार, गुरुवार और शनिवार) को उपरोक्त शेड्यूल पर ही फ्लाइट संचालित होगी। बरेली-लखनऊ उड़ान के समय और संचालन के उपरोक्त दिन भी वेबसाइट पर दिखा रहे हैं।

एलांइस एयर की बरेली-लखनऊ की फ्लाइट 6 अगस्त से शुरू नहीं हो रही है। कंपनी की ओर से मेल मिला है। फ्लाइट कब शुरू करेंगे, इस संंबंध में अभी कोई अधिकृत सूचना नहीं मिली है लेकिन 9 अगस्त से उड़ान शुरू होने की जानकारी मिली है।- आरएस सरोज, निदेशक सिविल एयरपोर्ट

6 अगस्त से बरेली-लखनऊ उड़ान शुरू होने के संबंध में कंपनी की ओर से निर्देश गुरुवार शाम तक नहीं मिले। 9 से उड़ान की जानकारी मिली है। वेबसाइट पर भी 9 से ही बुकिंग शो हो रही है। उड़ान के संबंध में ज्यादा कुछ अभी बताना मुश्किल है।- नवीन सलूजा, स्टेशन मैनेजर, एलाइंस एयर बरेली

ये भी पढ़ें- बरेली: दरगाह आला हजरत के संगठन टीटीएस का हुआ विस्तार

 

 

Advertisement