HomeRegionalछत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के सुप्रसिद्ध कोरियोग्राफर निशांत का निधन

छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के सुप्रसिद्ध कोरियोग्राफर निशांत का निधन

रायपुर
बीमार चल छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के सुप्रसिद्ध कोरियोग्राफर और कलाकार निशांत उपाध्याय ने बुधवार की मध्यरात्रि में शहर के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली,जहां वे इलाज के लिये भर्ती थे।

उनके निधन की जानकारी सोशल मीडिया से हुई जिसकी जानकारी छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के ख्यातिप्राप्त निमार्ता निर्देशक लखी सुंदरानी ने फेसबुक में साझा करते हुए उनके निधन पर शोक प्रकट किया। 7 जुलाई 1980 को जन्में 42 वर्षीय निशांत उपाध्याय ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1999 में झन भूलो मा बाप ला से की थी। इन 23 वर्षों में निशांत ने 2500 से ज्यादा एल्बम गाने कोरियोग्राफ किए हैं और छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री के वो सुपरहिट कोरियोग्राफर रहे हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के सुप्रसिद्ध कोरियोग्राफर व कलाकार निशांत उपाध्याय के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की हैं। मुख्यमंत्री ने निशांत के निधन को छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ी क्षति बताया है।

संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध कोरियोग्राफर एवं एक्टर निशांत उपाध्याय के निधन पर शोक प्रकट किया है। भगत ने दुख की इस घड़ी में उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है। भगत ने कहा कि स्वर्गीय निशांत उपाध्याय छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के सुप्रसिद्ध कोरियोग्राफर थे। वे बहुत से छत्तीसगढ़ी फिल्मों तथा एलबम में बतौर एक्टर व कोरियोग्राफर की भूमिका निभाए हैं। निशांत का जाना छत्तीसगढ़ी फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -