चौथे उर्स-ए-ताजुश्शरिया का पोस्टर दरगाह से हुआ जारी…

0
45

बरेली, अमृत विचार। उर्स-ए-ताजुश्शरिया की तारीखों का एलान कर दिया गया है। इसके लिए दरगाह ताजुश्शरिया की तरफ से एक पोस्टर भी जारी किया गया। जिसके मुताबिक चौथा उर्स-ए-ताजुशरिया 6 और 7 जून को काजी-ए-हिंदुस्तान मुफ्त मोहम्मद असजद रजा कादरी की सरपरस्ती में खानकाहे ताजुश्शरिया और जामियातुर्रजा में मनाया जाएगा।

Advertisement

जमात रजा-ए-मुस्तफा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उर्स प्रभारी सलमान हसन खान (सलमान मियां) ने बताया कि उर्से ताजुश्शरिया का पोस्टर जारी हो गया है। 6 जून को खानकाहे ताजुश्शरिया में फजर की नमाज के बाद कुरान ख्वानी होगी। इसके बाद नातों मनकबत कार्यक्रम और परचम कुशाई की जाएगी। जामियातुर्रजा में इशा की नमाज के बाद उलमा का कार्यक्रम जश्ने इल्मो फज्ल होगा।

देर रात मुफ्ती-ए-आजम के कुल की रस्म अदा की जाएगी। 7 जून को खानकाहे ताजुश्शरिया में फजर की नमाज के बाद कुरानख्वानी व नातों मनकबत का कार्यक्रम होगा। जामियातुर्रजा में जोहर की नमाज के बाद उलमा की तकरीर का कार्यक्रम होगा। शाम को ताजुश्शरिया के कुल की रस्म अदा की जाएगी।

जमात रजा-ए-मुस्तफा के जनरल सेक्रेटरी फरमान हसन खान (फरमान मियां) ने बताया कि उर्स-ए-ताजुश्शरिया की तैयारियों का जायजा लिया है। सभी लोग अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं। जिसमें मुफ्ती नश्तर फारूकी, मौलाना शकील रजा, सैयद अजीम उद्दीन, डा मेहंदी हसन, जामियातुर्रजा के आईटी हेड अतीक हशमती, अब्दुल्लाह रजा खान, मोइन खान, बख्तियार खान, दन्नी अन्सारी आदि शामिल हैं।

ये भी पढ़ें-

बरेली: रामगंगा नदी में कटान रोकने तैयार हो रहा डायवर्जन चैनल