HomeNationalचोरों ने दो शिक्षक के घरों को बनाया निशाना, लाखों...

चोरों ने दो शिक्षक के घरों को बनाया निशाना, लाखों…

Advertisement

सुल्तानपुर। गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अन्नपूर्णानगर गांव में बीती रात चोरों ने दो शिक्षक के घरों को निशाना बनाया। छत पर चढ़कर जीने के रास्ते चोर कमरों में घुस आए। अटैची, अलमारी और बक्से का ताला तोड़कर चोर लाखों रुपए की नकदी और लाखों रुपए के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। एसओ गोसाईगंज ने मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम के साथ घटना की जांच पड़ताल की है।

Advertisement

गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अन्नपूर्णानगर निवासी जयराम वर्मा सोमवार की रात भोजन के बाद परिजनों के साथ सो रहे थे। देर रात उनके घर में जीने के रास्ते चोर घुस आए। कमरों में रखे बक्से, आलमारी और अटैची का ताला तोड़कर चोर 15 जोड़ी चांदी के पायल, तीन सोने की चेन, 10 अंगूठी, दो हार, तीन झुमकी, पांच जोड़ी बाला, चार सुई धागा, तीन मंगलसूत्र, तीन नथिया, एक करधन, तीन मांग टीका, दस जोड़ी बिछुआ व एक लाख कैश उठा ले गए।

Advertisement

पीड़ित के मुताबिक दो लोगों को छोड़कर घर के बाकी सदस्य दर्शन के लिए बाहर गए हुए थे। वहीं इसी गांव में चोरों ने संतोष पांडेय के घर में भी दस्तक दी। यहां भी चोर छत के रास्ते घर में घुस आए। अलमारी का लॉक तोड़कर चोर सोने की दो मुहर, चांदी के 40 सिक्के, तीन चांदी की करधन, दो जोड़ी पाजेब व अन्य आभूषणों के साथ पांच से दस हजार की नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

दोनों स्थानों पर चोरी की जानकारी उस वक्त हुई जब घर के लोग सुबह नींद से जगे। चोरी की जानकारी होने पर थानाध्यक्ष गोसाईगंज संदीप कुमार राय फॉरेंसिक टीम के साथ गांव पहुंचे। पीड़ित परिजनों का बयान दर्ज करते हुए।

उन्होंने घटना की गहनता से जांच पड़ताल की है। उधर, जयराम और संतोष ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष संदीप कुमार राय ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की गई है। मामले में केस दर्ज कर जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

पढ़ें-रामपुर : आजम खां की बढ़ीं मुश्किलें, भैंस-बकरी चोरी समेत दस मामलों में आरोप तय

Advertisement

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments