चैनल की खिलाफ की कार्रवाई की मांग…

नई दिल्ली | Congress Rahul Gandhi : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के एक बयान को कथित तौर पर गलत तरीके से पेश करने के आरोप में भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने है. अब कांग्रेस की ओर से उदयपुर की घटना से जोड़कर राहुल गांधी के बयान को पेश किए जाने को लेकर बुधवार को न्यूज ब्रॉडकास्टिंग एंड डिजिटल स्टैंडर्ड अथॉरिटी से आग्रह किया कि संबंधित चैनल एवं एंकर के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए. पार्टी के मीडिया एवं प्रचार प्रमुख पवन खेड़ा ने इस संस्था के अध्यक्ष को लिखे पत्र में कहा है कि सिर्फ जी न्यूज और उसके एंकर ने राहुल गांधी के बयान से जुड़े क्लिप को विकृत और दुर्भावनापूर्ण तरीके से पेश किया. जबकि किसी अन्य समाचार एजेंसी और चैनल ने ऐसा नहीं किया.

चैनल और एंकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Congress Rahul Gandhi : कांग्रेस नेता ने दावा किया कि चैनल ने अपनी गलती स्वीकार करके यह माना है. चैनल ने टेलीविजन नेटवर्क अधिनियम, 1995 के प्रावधानों और प्रसारण मानक संहिता का उल्लंघन किया है. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी की तरफ से आग्रह करता हूं कि समाचार चैनल और एंकर के खिलाफ त्वरित और उचित कार्रवाई की जाए.

इसे भी पढें- रणवीर सिंह के जन्मदिन पर देखे उनके जीवन की कुछ खूबसूरत यादे…..

उदयपुर की घटना से जोड़कर किया प्रकाशित

Congress Rahul Gandhi : कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड स्थित उनके कार्यालय पर एसएफआई के कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर किए गए हमले के संदर्भ में उसके पूर्व अध्यक्ष ने एक टिप्पणी की थी. जिसे एक चैनल ने उदयपुर की घटना से जोड़कर पेश कर दिया. बाद में चैनल और उसके एंकर अपनी गलती के लिए माफी मांगी. इस मामले में कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमलावर है.

इसे भी पढें- एंकर को लेकर राज्यों की पुलिस भिड़ी