चार्ज संभालते ही कोतवाल पर गिरी गाज, एक्शन मोड में

Advertisement

लखनऊ । राजधानी की कमान संभालने के बाद नवांगतुक पुलिस कमिश्रनर एसबी शिरोडकर एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। इसको लेकर पुलिस महकमें में सुगबुगाहट तेज हो गई। बता दें कि चार्ज संभालने के 24 घंटे के भीतर पुलिस कमिश्रनर एसबी शिरोडकर ने पीजीआई थाने में तैनात कोतवाल को देवेंद्र विक्रम सिंह को लापरवाही बरतने के मामले में सस्पेंड कर दिया है। जब यह सूचना सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हुई तो अन्य पुलिसकर्मियों में हलचल मच गई। हालांकि पुलिसकर्मियों को जेहन इस बात का भी डर हैं कहीं नवांगतुक पुलिस कमिश्रनर कोतवाली या फिर चौकियां का औचक निरीक्षण न करें।

Advertisement

गौरतलब है कि 31 जुलाई की रात पीजीआई थानाक्षेत्र में एक ऑटो-ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के बड़े भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि अवैध टैंपो स्टैण्ड पर वसूली के विरोध में उसके छोटे भाई सुभाष चंद्र के साथ मारपीट की गई थी। जिससे उसकी मौत हो गई।

Advertisement

जब यह मामला तुल पकड़ने लगा तो पुलिस कमिश्रनर एसबी शिरोडकर ने फौरन जांच के निर्देश दिए थे। बता दें कि जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कमिश्रनर ने पीजीआई कोतवाली के प्रभारी विक्रम सिंह पर लापरवाही बरतने के मामले में सस्पेंड कर दिया। इसके अलावा विभागीय जांच के आदेश दिए है।

यह भी पढ़ें:- कानपुर : कोतवाली में सिपाही ने महिला कांस्टेबल के साथ की अश्लील हरकत, सस्पेंड

Advertisement