चलते शो के बीच आतिशबाजी देख परेशान हुए सलमान खान, फैन्स से बोले- ऐसा मत करो

0
12

तेरे नाम को सलमान खान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है। सिर्फ स्वैग और हंक फिजिक ही नहीं, फिल्म ने एक अभिनेता के रूप में सलमान की काबिलियत साबित की और उनके ट्रोल्स पर एक कड़ा तमाचा था। यह सलमान के कट्टर प्रशंसकों के लिए सदाबहार फिल्म है और इससे जुड़ी एक घटना भी याद रखने लायक है।

सतीश कौशिक द्वारा अभिनीत, फिल्म ने सलमान को दो अलग-अलग अवतारों में प्रस्तुत किया। 2003 में रिलीज़ होने पर, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक सफल मामला था और इसने अपनी रजत जयंती (सिनेमाघरों में 25-सप्ताह की दौड़) भी पूरी कर ली थी। अभिनेता की उपस्थिति के अलावा, फिल्म के प्रमुख स्तंभों में से एक इसके गाने थे और पूरा एल्बम एक चार्टबस्टर था।

तेरे नाम के रिलीज होते ही पटना में एक डरावनी घटना घटी. कथित तौर पर, सलमान खान को बड़े पर्दे पर ‘तेरे नाम हमने किया है’ गाते हुए देखकर, उनका कट्टर प्रशंसक एक सीट पर खड़ा हो गया और उनके हाथ पर कांच से बनी कोला की बोतल तोड़ दी, जिससे अन्य लोग सदमे में आ गए।

यह वास्तव में एक बेतुका कृत्य है और हम जानते हैं कि खुद सलमान खान भी इसे पसंद नहीं करेंगे।

इस बीच, हाल ही में निर्देशक सतीश कौशिक ने कबीर सिंह को उनकी 2003 की हिट की एक अनुकूलित प्रति कहा। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा, “हमें निश्चित रूप से समय के साथ तालमेल बिठाना होगा। वही फिल्म बनाना और सलमान से वही परफॉर्मेंस पाना मुश्किल होगा। उन्होंने आगे कहा, “सलमान खान ने हमेशा कहा कि फिल्म अच्छी है और निश्चित रूप से काम करेगी। लेकिन किरदार इसमें गलत संदेश देता है। कबीर सिंह पर भी बहस हुई। कबीर सिंह तेरे नाम की एक रूपांतरित प्रति थी।