ग्राम तौलीपाली थाना करतला में संचालित किया गया चलित थाना

0
47





कोरबा  कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल के द्वारा गांव-गांव में जाकर लोगो को वर्तमान में हो रहे अपराधों के संबंध में विस्तृत जानकारी देने, आमजनों का समस्यों जानने व त्वरित निराकरण के दिये गये निर्देशों के परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अभिषेक वर्मा व नगर पुलिस अधीक्षक  योगेश साहू के मार्ग-दर्शन पर चलित थाना का आयोजन ग्राम तौलीपाली में किया गया जहां करीबन काफी संख्या में आमजन उपस्थित रहे।

चलित थाना के दौरान आम नागरिको को सायबर अपराध, मोबाईल से ठगी, एटीएम क्लोनिंग, बैकिंग फ्रॉड, चिट फंड कंपनियों के संबंध में सावधानियां व जागरूकता संबंधी जानकारी दिया गया। इस तरह के फ्रॉड से बचने के उपाय बताकर लोगो को जागरूक किया गया।

महिलाओं एवं बच्चों के विरूद्ध घटित होने वाले अपराध छोटे बालक-बालिकाओं के साथ घटित होने वाले पॉक्सो के अपराध, मानव तस्करी, महिलाओं को आत्मसुरक्षा, कार्यस्थल पर महिलाओं के साथ होने वाले अनैच्छिक बर्ताव आदि विषय पर विशेष आवश्यक जानकारी दी गयी। अपराधो के संबंध में रोकथाम करने व बचने के उपाय बताकर लोगो को जागरूक किया गया एवं आमजन से अपील की गयी की किसी भी प्रकार की आपराधिक घटनाओं की जानकारी होने पर तत्काल करतला पुलिस को सूचना दें।







Previous articleग्राम सरपंच ने जरूरतमंद कन्या का कराया विवाह
Next articleजंगल में दातून तोड़ने गए चरवाहा पर भालू ने किया हमला