गोविंदा संग रिश्ते पर बोले कृष्णा, कहा- मामा की याद आती है, उनकी मन्नत के कारण मेरा जन्म हुआ

0
46

कृष्णा अभिषेक हमारे देश के बेहतरीन कॉमेडियन में से एक हैं। वह द कपिल शर्मा शो में सपना की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। कॉमेडी शो कॉमेडी सर्कस में भाग लेने के बाद कृष्णा को सफलता मिली और तब से वह लगातार कॉमेडी और मनोरंजक प्रशंसकों पर अपना हाथ आजमा रहे हैं।

कृष्णा अभिषेक की पर्सनल लाइफ अक्सर सुर्खियों में रही है। अपने मामा गोविंदा के साथ उनकी लड़ाई अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में, उन्होंने मनीष पॉल के टॉक शो में अपनी उपस्थिति के दौरान अपने मामा गोविंदा के साथ अपने मतभेदों के बारे में बात की। कृष्णा ने कहा कि वह उसे याद करता है और चाहता है कि उसके बच्चे गोविंदा और सुनीता के साथ खेलें।

उन्होंने आगे कहा कि वह जानते हैं कि उनके मामा उन्हें याद करते हैं और यह भी कहा कि उनके मामा एक अद्भुत महिला हैं। कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा, “मेरे मामा मेरे खून के हैं, लेकिन मैं अपने मामा के साथ उतना खून नहीं बांटता। लेकिन उन्होंने हमें उनके साथ 7 या 8 साल तक रहने दिया। कौन बर्दाश्त करेगा? मेरे मामा ने हमें प्यार और समर्थन दिया है।” . . “. मुझे याद है कि उसने मुझे एक कमरा दिया था और साबुन के डिब्बे पर मेरा नाम उकेरा था। वह मुझसे बहुत प्यार करते थे और इसके लिए उन्हें मुझे डांटने का पूरा हक है। वह मुझे थप्पड़ मार सकता है। उसे पूरा अधिकार है।”

कृष्ण ने यह भी साझा किया कि उनका जन्म उनके मामा गोविंदा के व्रत के कारण हुआ था। उसने कहा, “ची ची मामा वैष्णो देवी के पास प्रार्थना करने गए थे कि अगर मेरी मां का बच्चा है, तो वह इसे अपने कंधों पर छह घंटे तक ले जाएगी और मंदिर जाएगी। आश्चर्यजनक रूप से, वह एक साल के भीतर ही गर्भवती हो गई।”