गोल्डन साड़ी में प्रीति झंगियानी ने ढाया कहर, सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

0
51

मुंबई। प्रीति झंगियानी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रसेस में से एक हैं और उनका लुक हमेशा क्लासी और एलिगेंट होता है। इस खास लुक में प्रीति ने बेहद खूबसूरत ड्रेप्ड गोल्डन साड़ी पहनी है और इंटरनेट पर उनके स्टाइल और खूबसूरती को लेकर तहलका मचा गया है। उसे हमेशा के लिए खूबसूरती कहते हुए यह लुक हर किसी को मोहब्बतें, और आवारा, पागल, दीवाना जैसी फिल्मों में उनके ऑनस्क्रीन दिनों की याद दिला रहा है।

Advertisement

ऐसा लगता है कि कोई समय नहीं बीता है जब हम उसे इतने नाजुक और सुंदर लुक में देखते हैं और वह अभी भी सुंदर ‘किरण’ है जिसने 2000 में हमारे दिलों को वापस ले लिया। अब डायरेक्टर और प्रो पांजा लीग के सह मालिक अभी भी जानते हैं कि कैसे एक को रोशन करना है उसकी साईन और साईन के साथ कमरा।

अपने बेदाग फैशन सेंस पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेत्री कहती हैं, ‘मैं हमेशा अतिसूक्ष्मवाद की प्रशंसक रही हूं और मेरा मानना ​​है कि कुछ क्लासिक्स कभी भी शैली से बाहर नहीं जाते हैं। गोल्ड मुझे कभी विफल नहीं करता है और इसलिए मुझे कभी भी एक गोल्डन साड़ी पर डाउट नहीं होता है। यह कई लोगों के लिए एकदम सही है। अवसर और तुरंत पोशाक में एक लालित्य लाता है।’

पढ़ें-मेयर का रोल प्ले करेंगी एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी, फिल्म की शूटिंग लखनऊ में होगी शुरू