गांधी परिवार की है विचारधारा की लड़ाई इसलिए होते है हमले : राहुल

0
16



नयी दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि गांधी परिवार देश की एकता, सामाजिक सौहार्द एवं आम नागरिकों के हितों की बात कर विचारधारा की लड़ाई लड़ता है इसलिए परिवार विरोधियों के निशाने पर रहता है।
श्री गांधी ने शुक्रवार को यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित विशेष संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों के सवाल पर कहा कि उनके परिवार ने देश के लिए बलिदान दिया है और देश की खुशहाली तथा एकता के लिए हमेशा लड़ता रहा है इसलिए परिवार पर हमला किया जाता है।
उन्होंने कहा , “गांधी परिवार विचारधारा की लड़ाई लड़ता है। सामाजिक सौहार्द के लिए सालों से लड़ता आ रहा है। मेरे परिवार ने देश की खुशहाली के लिए कुर्बानी दी है। हमारी जिम्मेदारी है कि हम देश की एकता के लिए लड़े। जब किसी को गलत करके पीटा जाता है, किसी एक धर्म विशेष के लोगों के खिलाफ अन्याय होता है तो हमारी विचारधारा इसे बर्दाश्त नहीं कर पाता है।” श्री गांधी ने कहा , “गांधी परिवार एक विचारधारा के लिए लड़ता है। हमारी विचारधारा देश को बांटने वाली विचारधारा के खिलाफ है इसलिए हम उसके खिलाफ लड़ते हैं और यह परिवार अपनी इसी विचारधारा की लड़ाई लगातार लड़ रहा है और लड़ता रहेगा।”

Looks like you have blocked notifications!