HomeEntertainmentगन्दी फिल्मो में काम करती थी Sanjay Dutt की पत्नी Manyata Dutt,...

गन्दी फिल्मो में काम करती थी Sanjay Dutt की पत्नी Manyata Dutt, पकड़ी गई थी इस हालत में

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त सभी फैंस के दिलों की धड़कन हैं. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में की हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। आज संजय दत्त अपनी मेहनत और लगन से फिल्में करके बड़े सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं। हाल ही में साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म KGF-2 में संजय दत्त ने सभी फैंस के दिलों में और भी जगह बना ली है.

संजय दत्त के परिवार में उनकी पत्नी मान्यता दत्त और दो बच्चे हैं। उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। मान्यता बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस और आइटम सॉन्ग डांसर रह चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मान्यता इसके अलावा और क्या करती थी? संजय दत्त से उनकी शादी कैसे हुई?

मान्यता दत्त आइटम सॉन्ग से काफी मशहूर हुई थीं। अन्य अभिनेत्रियों की तरह वह भी हीरोइन बनना चाहती थी। लेकिन किस्मत के पक्ष में कुछ और ही था। उनका करियर बनने से पहले ही खत्म हो गया था। एक समय ऐसा आया जब उन्हें बी-ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा। इससे वह नाखुश थी। इसी वजह से मान्यता ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी।

मान्यता ने प्रकाश झा द्वारा निर्मित फिल्म ‘गंगाजल’ में आइटम सॉन्ग पर डांस किया था। इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे। हालांकि काम नहीं मिलने के बाद उन्होंने गंदी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। इसी दौरान उनकी मुलाकात संजय दत्त से हुई और संजय ने उन्हें बी-ग्रेड फिल्मों में काम करने से मना कर दिया। आपको बता दें कि मान्यता शादी से पहले यह काम करती थी। संजय दत्त और मान्यता ने 2008 में शादी की थी। मान्यता को सोशल मीडिया पर सक्रिय देखा जा सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments