खुदकुशी जैसा कदम उठाने के लिए तैयार हो गई थीं दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर बने थे वजह

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। उसने अपने करियर में बड़ी सफलता हासिल की है और उद्योग में अपने लिए एक जगह बनाई है। गेहरायां स्टार भी कोई है जो अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बहुत मुखर रही है। वह अपने डिप्रेशन के बारे में बात करने से कभी नहीं हिचकिचाती हैं और कई लोगों को इस बारे में खुलकर बात करने के लिए प्रेरित भी करती हैं। खैर, हाल ही में एक कार्यक्रम में, दीपिका ने फिर से उस समय के बारे में बात की जब वह अवसाद से जूझ रही थी और याद किया कि कैसे उसकी माँ ने पहचाना कि उसे मदद की ज़रूरत है।

दीपिका पादुकोण ने किया खुदकुशी का खुलासा
अपने डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए, दीपिका पादुकोण ने अपनी मां को संकेतों और लक्षणों को पहचानने का सारा श्रेय दिया क्योंकि यह सिर्फ नीले रंग से हुआ था। उसने कहा कि वह करियर की ऊंचाई पर थी, सब कुछ ठीक चल रहा था इसलिए ऐसा कोई कारण नहीं था जिसके लिए उसे ऐसा महसूस करना चाहिए था। लेकिन, उसने कहा कि वह बिना किसी कारण के टूट जाएगी। “ऐसे दिन थे जब मैं जागना नहीं चाहता था, मैं सिर्फ इसलिए सोता था क्योंकि मेरे लिए सोना एक पलायन था। मैं कई बार आत्महत्या कर लेता था,” स्टार ने खुलासा किया। उस घटना को याद करते हुए जहां उसके माता-पिता उससे मिलने आए थे और जिस दिन वे बैंगलोर के लिए रवाना हो रहे थे, अभिनेत्री रो पड़ी। जब दीपिका के पास उन सवालों का कोई जवाब नहीं था जो उनकी मां ने पूछा तो उनकी मां को तुरंत पता चल गया कि कुछ गड़बड़ है और अभिनेत्री के अनुसार भगवान ने भेजा था।

पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। हाल ही में, दीपिका ने फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया जिसमें वह बंदूक पकड़े और गोली चलाते हुए देखी जा सकती हैं। सिद्धार्थ आनंद एक्शन शाहरुख खान के साथ अपने चौथे सहयोग को चिह्नित करेंगे। इसमें जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं। पठान 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी। पठान के अलावा दीपिका के पास ऋतिक रोशन के साथ फाइटर भी हैं। वह प्रभास के साथ नाग अश्विन की प्रोजेक्ट के में भी नजर आएंगी। दीपिका के पास पाइपलाइन में द इंटर्न का हिंदी रीमेक भी है, जहां वह अपने पीकू सह-कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।