खुदकुशी करने की बात कहकर लूटी अस्मत, रिपोर्ट दर्ज

0
17

Advertisement

पीलीभीत, अमृत विचार। रिश्तेदारी में ठहरी किशोरी को गांव के ही एक युवक ने मीठी बातें कर प्रेमजाल में फंसा लिया। एक दिन उसे बहाने से अपने घर ले गया और दुष्कर्म किया। घर पर किसी के आने की आहट हुई तो किशोरी को धमकाते हुए धक्के देकर भगा दिया। पुलिस ने पीड़िता से मिली तहरीर के आधार पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। सुनगढ़ी थाना क्षेत्र की एक किशोरी ने बरखेड़ा थाने में तहरीर दी।

Advertisement

जिसमें बताया कि उसकी रिश्तेदारी बरखेड़ा क्षेत्र के एक गांव में है। रिश्तेदारी में वह एक माह तक रुकी थी। रिश्तेदार के घर गांव के ही सुनील कुमार का आना-जाना था। उसने मीठी बातें करके पीड़िता को प्रेमजाल में फंसा लिया। एक दिन वह यह कहकर अपने घर ले गया कि उसकी मां ने बुलाया है। इस पर 30 जुलाई की शाम पीड़िता आरोपी के घर चली गई। इस दौरान दबाव बनाकर आरोपी ने पीड़िता से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर खुद की जान देने की बात कहकर ब्लैकमेल करता रहा।

Advertisement

दरिंदगी के बाद आरोपी ने धक्के देकर घर से भगा दिया और धमकी दी कि अगर किसी से शिकायत की तो बदनाम कर जान से मार डालेगा। पीड़िता बेबस होकर घर आ गई। आरोपी की ओर से दी गई धमकी से भयभीत होने चलते उस वक्त किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद परिवार को पूरी बात बताई और फिर थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी।

एसओ उदयवीर सिंह ने बताया कि किशोरी से तहरीर मिली है। दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराकर बयान कराए जाएंगे। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

ये भी पढ़ें – दंगल में लड़े पेंच, हरिद्वार के पहलवान ने पीलीभीत को दी पटकनी

Advertisement