खुटार में ट्रैक्टर से दबकर मिस्त्री की मौत

0
24

शाहजहांपुर, अमृत विचार। रविवार शाम करीब पांच बजे खुटार पूरनपुर हाइवे पर स्थित वर्कशॉप की दुकान पर सेल्फ बनाते समय ट्रैक्टर के अचानक स्टार्ट होने के दौरान मिस्त्री के ऊपर से ट्रैक्टर का पहिया चढ़ गया, जिससे गंभीर घायल हो गए। दुकानदारों ने घायल मिस्त्री को खुटार सीएचसी में भर्ती कराया। जहा डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Advertisement

जनपद लखीमपुर खीरी के थाना मोहम्मदी के गांव पड़सर निवासी मसील खान ने बताया कि उसका 45 वर्षीय भाई इसराइल खुटार पूरनपुर हाइवे पर एक वर्कशॉप की दुकान कर रखी है। जिसमें ट्रैक्टर गाड़ी की सेल्फ बनाने का काम करते थे। रविवार शाम पांच बजे इसराइल क्षेत्र के गांव मोहनपुर निवासी रामपाल वर्मा के ट्रैक्टर सेल्फ सही कर रहे थे। अचानक ट्रैक्टर स्टार्ट होकर आगे चल पड़ा। जिससे दोनों पहियों के बीच में खड़े इसराइल के ऊपर से ट्रैक्टर निकल गया और गंभीर घायल हो गए।

यह हादसा देख आसपड़ोस के दुकानदारों ने वाहन से खुटार सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टर ने इसराइल को मृत घोषित कर दिया। सूचना घर पहुंची तो कोहराम मच गया। इसके बाद परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पत्नी फूलवी, पुत्री साहिबा, रुखसार, पुत्र अफसर का रो रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: वीआईपी ग्रुप की पौधारोपण मुहिम का वित्तमंत्री ने किया शुभारंभ