‘खिलाड़ी कुमार’ फिर कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, अक्षय ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

0
63

मुंबई। हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अक्षय ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। कोरोना संक्रमित होने की वजह से अक्षय कान्स फिल्म समारोह का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। मालूम हो कि अक्षय कुमार इससे पहले भी एक बार कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

Advertisement

 

अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपने COVID पॉजिटिव पाए जाने की खबर शेयर करते हुए लिखा, ‘वास्तव में #कान्स2022 में इंडिया पवेलियन में हमारे सिनेमा के लिए उत्सुक था, लेकिन दुख की बात है कि कोविड के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। इसलिए आराम करूंगा। ढेर सारी शुभकामनाएं। आप और आपकी पूरी टीम, @ianuragthakur। वास्तव में वहां होने से चूक जाऊंगा।’

बता दें कि कि इससे पहले अक्षय कमार अप्रैल 2021 में भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। उस समय उन्होंने ट्वीट किया था, ‘मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि आज सुबह मैंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारंटाइन में हूं। मैं अपने संपर्क में आए उन सभी लोगों से अनुरोध करूंगा कि वे अपना टेस्ट कराएं और अपना ध्यान रखें।

यह भी पढ़ें:-Prithviraj Trailer: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस जमकर दे रहे रिएक्शन