खाने के ऑर्डर को लेकर हुआ विवाद, दोस्तों ने सिपाही को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

0
14

प्रतापगढ़। यूपी के प्रतापगढ़ में हुई दर्दनाक घटना का मामला सामने आया हैं। बतादें कि छत्तीसगढ़ में तैनात सिपाही संजय यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यह घटना कल देर रात हुई जब वह दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए कुंडा ढाबे पहुंचे, इसी बीच दोस्तों में आपसी विवाद हो गया। विवाद इतान बढ़ गया की दोस्तों ने ही सिपाही युवक की हत्या कर दी।

Advertisement

बतादें कि छत्तीसगढ़ में तैनात सिपाही संजय यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई हैं। सिपाही संजय कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर अपने गांव महेशगंज कोतवाली के गोली का पुरवा गांव आया था। दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए युवक कुंडा ढाबे पहुंचा, लेकिन दोस्तों में आपसी विवाद हो गया। विवाद के दौरान ही दोस्तों ने ही उसकी हत्या कर दी।

बतादें कि कुंडा में बोलेरो से पांचों दोस्तों के पहुंचने के बाद शराब खरीदी गई और फिर ढाबे पर खाना खाने के लिए गए। खाने का ऑर्डर देने पर पांचों दोस्तो में विवाद हो गया और गाली गलौज करते हुए ढाबे से बाहर निकल कर मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान ही दोस्तों ने ढाबे के बाहर पड़े डंडे से सिपाही संजय यादव को मारना शुरू कर दिए, जिसके बाद वह नाले में गिर गया।

घटना की सुचना ढाबे वालों ने पुलिस को दी। जिसके बाद घटना स्थल पर  पहुंची पुलिस ने संजय को बाहर निकाला और कुंडा सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। हत्या की खबर मिलते ही पुलिस विभाग के आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया। शव का अब पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना स्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा की पूछताछ उन्होंने बताया की शराब पीने के बाद खाना खाने के दौरान ऑर्डर देने पर आपस में बहस हो गई विवाद इतना बढ़ गया की मारपीट में संजय नाले में गिर गया, पुलिस ने उसको निकाला तो सीएससी कुंडा ले गए जहां डॉ. ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद चारों दोस्तों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पढ़ें-मुरादाबाद: संदिग्ध परिस्थितियों में आरटीओ प्रवर्तन दल के सिपाही की मौत