Tuesday, June 28, 2022
HomeRegionalखराब खड़े डंपर में पीछे से घुसा ट्रक, परिचालक की मौत

खराब खड़े डंपर में पीछे से घुसा ट्रक, परिचालक की मौत

रामपुर/शाहबाद, अमृत विचार। रामपुर मार्ग पर पेट्रोल पंप के निकट खराब खड़े डंपर में पीछे से ट्रक भिड़ गया। हादसे में ट्रक के परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव व ट्रक में घायल लोगों को सीएचसी पहुंचाया। जहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों के उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

Advertisement

नगर के मोहल्ला अफगानान निवासी असलम खां का 16 वर्षीय बेटा समीउल्लाह खां,राहत खां का 17 वर्षीय बेटा अयान व साईम बेग नैनीताल गए थे। वहां से वापस आते समय उन्हें देर हो गई। जिस कारण उन्हें शाहबाद को आने वाली बस नहीं मिल पाई। इस पर वह शाहबाद की ओर आ रहे ट्रक मैं बैठ गए। जैसे ही ट्रक शाहबाद-रामपुर मार्ग पर स्थित पट्रोल पंप के पास पहुंचा,वह वहां पहले से खराब खड़े ट्रक में पीछे से भिड़ गया।

हादसा इतना जोरदार था कि ट्रक परिचालक अनुज (24) की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक परिचालक जनपद रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र के समोदिया गांव का रहने बाला था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव और घायलों को लेकर सीएचसी पहुंची। जहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। साथ ही घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें:- रामपुर: लोकसभा उपचुनाव के लिए फर्जी आईडी कार्ड बनाता एक गिरफ्तार

RELATED ARTICLES
- Advertisment -