‘खतरों के खिलाड़ी’ में जीत का परचम लहरा चुके हैं ये सितारे, कोई हुआ हिट तो कोई गया पिट

0
121

नेत्रा रघुरामन
खतरों के खिलाड़ी टेलीविजन के सबसे पसंदीदा रियलिटी शो में से एक है। बिग बॉस के हर सीजन के बाद फैंस खतरों के खिलाड़ी के शुरू होने का इंतजार करते हैं और इस बार भी फैंस सीजन 11 का इंतजार कर रहे हैं। नए सीजन को लेकर काफी अफवाहें उड़ी हैं। शुरुआत की तारीख से लेकर प्रतियोगियों के नाम तक, खतरों के खिलाड़ी 11 के बारे में पहले ही बहुत कुछ कहा जा चुका है। इसलिए, सीजन शुरू होने से पहले, हम आपको स्टंट आधारित रियलिटी शो के पिछले विजेताओं के बारे में बताते हैं। नेथरा रघुरामन ने खतरों के खिलाड़ी का पहला सीजन जीता था जिसे अक्षय कुमार ने होस्ट किया था। इस सीजन में शो में सभी महिलाएं थीं।

अनुष्का मनचंदा
अनुष्का मनचंदा ने मेजबान के रूप में अक्षय कुमार के साथ दूसरा सीजन जीता। इस सीजन में भी सभी फीमेल कंटेस्टेंट थीं।

शब्बीर अहलूवालिया
सीजन 3 को प्रियंका चोपड़ा ने होस्ट किया था। कुमकुम भाग्य अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया ने सीजन जीता। इस सीजन में सभी पुरुष प्रतियोगी थे।

आरती छाबरिया
चौथा सीजन आरती छाबरिया ने जीता। अक्षय कुमार इस सीजन में मेजबान के रूप में वापस आ गए थे और फिर से इसमें सभी महिला प्रतियोगी थीं।

रजनीश दुग्गल
सीजन 5 पहली बार था जब पुरुष और महिला दोनों प्रतियोगियों ने एक साथ भाग लिया और एक दूसरे के खिलाफ खेले। इस सीजन के विनर रहे रजनीश दुग्गल। इस सीजन को रोहित शेट्टी ने होस्ट किया था।

आशीष चौधरी
आशीष चौधरी ने मेजबान के रूप में रोहित शेट्टी के साथ सीजन 6 जीता।

सिद्धार्थ शुक्ला
सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी का सीजन 7 जीता। इस सीजन को अर्जुन कपूर ने होस्ट किया था।

शांतनु माहेश्वरी
शांतनु माहेश्वरी ने सीजन 8 जीता। यह सीजन सर्वश्रेष्ठ में से एक था और प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय था। इस सीजन के होस्ट के तौर पर रोहित शेट्टी की वापसी हुई है।

पुनीत जे पाठक
पुनीत जे पाठक को रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए सीजन 9 का विजेता घोषित किया गया।

करिश्मा तन्ना
करिश्मा तन्ना ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 जीता।