क्रिकेटर ऋषभ पंत ने कर दी थी यह हरकत, फिर रोने लगी उर्वशी रौतेला

0
46

क्रिकेट और सिनेमा का रिश्ता बहुत पुराना है। बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने क्रिकेटरों के साथ संबंध बनाए हैं। इनमें से कुछ ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया तो कुछ ने अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच पाई और बीच में ही ब्रेकअप कर लिया। आज हम आपको एक ऐसे रिश्ते के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी मंजिल नहीं पा सका। यह रिश्ता ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला का है।

निजी जिंदगी में पंत का बोलबाला

ऋषभ पंत को भारतीय क्रिकेट टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और ऑलराउंडर में से एक माना जाता है। ऋषभ पंत की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है और लोग उनकी क्रिकेटिंग स्किल्स की वजह से उन्हें खूब पसंद करते हैं, लेकिन ऋषभ अपने खेल के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी के कारण भी मीडिया में बने रहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिकेटर ऋषभ पंत बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ रिलेशनशिप में थे. लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की। कई बार उर्वशी को ऋषभ के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते देखा गया और कई मौकों पर उर्वशी ने ऋषभ के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया। कुछ समय बाद ऋषभ ने उर्वशी के साथ कुछ ऐसा किया जिससे उर्वशी को बहुत बुरा लगा।

मीडिया रिपोर्ट्स में छपी खबर के मुताबिक क्रिकेटर ऋषभ पंत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को सोशल मैसेजिंग एप व्हाट्सएप से ब्लॉक कर दिया था. ऋषभ के इस व्यवहार को उर्वशी ने अपना बड़ा अपमान माना। आपको बता दें कि साल 2019 में ऋषभ ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था, ”मैं तुम्हें खुश रखना चाहता हूं, क्योंकि तुम्हारी वजह से ही मेरी जिंदगी में सारी खुशियां हैं.” ऋषभ के इस पोस्ट के बाद उनका और ईशा का रिश्ता ऑफिशियल हो गया।