क्‍या स्‍टार किड्स होने की वजह से Suhana Khan और Khushi Kapoor को मिली ‘द आर्चीज’? ये रहा जवाब

सबसे बहुप्रतीक्षित श्रृंखला में से एक जिसका दर्शकों को इंतजार है, निस्संदेह जोया अख्तर का द आर्चीज का रूपांतरण है। जो चीज इतनी दिलचस्प है वह यह है कि मिहिर आहूजा को छोड़कर, नए लोगों को भूमिकाओं के लिए चुना गया है, और यह तीन सितारा बच्चों की शुरुआत भी होगी, जिन्हें लोग स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार कर रहे थे- शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान , अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर। हालांकि, कई लोगों ने महसूस किया कि स्टार किड्स को भूमिका इसलिए मिली क्योंकि उनके माता-पिता कौन हैं, न कि अपनी प्रतिभा के साथ। अब द आर्चीज की कास्टिंग डायरेक्टर नंदिनी श्रीकांत ने अपनी पसंद का बचाव किया है।

द क्विंट से बात करते हुए, नंदिनी ने कहा, “आप जिस भी उद्योग को देखते हैं, अगली पीढ़ी उसे संभाल लेती है। अगर कोई भूमिका में फिट बैठता है, तो वे अवसर के पात्र होते हैं क्योंकि वे भूमिका में फिट होते हैं। ऐसा नहीं है कि हमने अभी-अभी जाकर किसी को कास्ट किया है क्योंकि वे एक स्टार किड हैं। हर एक बहुत विशेष रूप से, जिस भूमिका में उन्हें कास्ट किया गया है, उसके लिए सुपर-परफेक्ट है। ”

उन्होंने यह भी कहा, “हमने थ्री स्टार किड्स के लिए एक थाली में इन भूमिकाओं के साथ सिर्फ यह नहीं कहा कि ‘यहाँ वे हैं!’ बहुत सारे लोगों ने विभिन्न भूमिकाओं के लिए परीक्षण किया और फिर यह सही हो गया।”

अगस्त्य को आर्ची की भूमिका में लिया गया है, जबकि सुहाना खान वेरोनिका की भूमिका निभाएंगी और खुशी कपूर बेट्टी की भूमिका निभाएंगी। टीम ने हाल ही में ऊटी में एक शेड्यूल पूरा किया है। यह सीरीज 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।