क्या सलमान करने वाले है शहनाज़ गिल से शादी? जानिए क्या है वायरल खबर की सच्चाई

0
17

जैसा की हम सभी जानते है की सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद एक्ट्रेस शहनाज गिल गहरे सदमें में चली थी। हालांकि, समय के साथ उन्होंने  अपने आपको संभाल लिया और फिर से इंडस्ट्री में नजर आने लगीं। शहनाज गिल जब सदमे में थीं तो कई लोगो ने उन्हें शादी करने की सलाह दी थी, लेकिन अब शहनाज गिल ने अपनी शादी को लेकर खुलासा कर दिया है।

दरअसल, हाल ही में शहनाज गिल बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंची थी, जहां उनके शाहरुख और सलमान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। वही, इफ्तार पार्टी के बाद से सोशल मीडिया पर सलमान खान और शहनाज गिल को लेकर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड के दबंग खान (सलमान खान) से शादी करने वाली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिमे शहनाज गिल सलमान खान का हाँथ पकड़कर उन्हें अपनी गाडी की तरफ ले जाती है। बात यही नहीं रूकती आगे शहनाज अपने हांथो से सलमान के गालो को सहलाती है और दोनों सबके सामने एक दूसरे को गले लगाते हुए भी दिख रहे है।

इन दोनों की नजदीकियां देख अब यूजर्स तरह-तरह की बाते करने लगे है। एक यूजर्स ने कहा की, ‘जल्द ही शहनाज गिल और सलमान खान शादी करने वाले है।’ वही दूसरे यूजर्स ने ये भी कहा की, ‘सलमान खान को कटरीना चाहिए थी तो उन्हें पंजाब की कटरीना मिल गई है।’

ऐसे में अब कहा जा रहा है आखिरकार दबंग खान को दुलहनियाँ मिल गई है। खैर इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो हमे पता नहीं…. या ये खबर भी पहले की तरह अफवाह ही निकलती है।

शहनाज गिल को क्यों कहते हैं सना?

बता दे की एक शो के दौरान मसाबा और शहनाज दोनों एक दूसरे से गूगल के सबसे पॉपुलर सवाल पूछ रहीं थी। जिसमें सबसे पहले मसाबा शहनाज पूछती हैं कि, आपको सना क्यों कहते हैं? तो शहनाज इसका जवाब देते हुए कहती हैं कि, मेरे माता पिता को पता चल गया था की मैं ब्रांड बनने वाली हूं। तो एक नाम से काम नहीं चलेगा इसलिए मेरा एक और नाम है ‘सना’।