क्या सच में भी आमिर के साथ नजर नहीं आएंगे शाहरुख़ खान

बॉलीवुड स्टार आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को लेकर हर दिन नए अपडेट आते रहते हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट भी कई बार सुनी जा चुकी है, कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ की वजह से फिल्म की रिलीज डेट बदल सकती है। इन खबरों के साथ ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर एक खबर कई दिनों से चल रही है कि इस फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनका कैमियो रोल होगा। अब शाहरुख खान के रोल को लेकर एक नया अपडेट भी देखने को मिला है। जो फैंस को निराश भी कर सकता है और उन्हें खुश भी कर सकता है।

एक साथ नहीं दिखेंगे शाहरुख और आमिर: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख इन दिनों अपने इस कदम जवान और पठान को लेकर चर्चा में हैं। इन दोनों फिल्मों के चलते वह और भी शोज में नजर आ रहे हैं। इस दौरान खबर आई थी कि शाहरुख खान बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आ सकते हैं। उनका रोल काफी छोटा होगा, लेकिन दमदार होने वाला है। दोनों के एक साथ आने की खबर सुनकर फैंस काफी खुश हुए। लेकिन अब खबर आ रही है कि शाहरुख फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में जरूर नजर आएंगे, लेकिन आमिर खान के साथ उनका कोई सीन नहीं है। इस खबर के सामने आने के बाद दोनों को एक साथ देखने का इंतजार कर रहे फैंस को निराशा ही हाथ लगेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन से टकराने वाली है।