क्या करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने कर ली गुपचुप शादी? वायरल हो रही ये तस्वीर




क्या करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने कर ली गुपचुप शादी? वायरल हो रही ये तस्वीर

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल में शामिल हैं। दोनों की बॉन्डिंग फैंस को बेहद पसंद है। आए दिन दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है। दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड भी रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर करण और तेजस्वी की एक फोटो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जिन्हें देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने कहीं चुपके से शादी तो नहीं कर ली।

वायरल हो रही ये तस्वीर 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में करण को तेजस्वी की मांग भरते हुए देखा जा सकता है। लेकिन हम आपको बता दें कि वायरल हो रही ये तस्वीर झूठी है। दोनों के किसी फैन ने इस तस्वीर को एडिट किया है। फोटो भले भी झूठी हो, लेकिन फैन तो जल्द से जल्द दोनों की शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

 

शादी को लेकर क्या बोले करण-तेजस्वी

बताते चलें कि E24 के मुताबिक इससे पहले करण कुंद्रा ने शादी को लेकर कहा था कि हम कुछ भी नहीं छुपाते.. अभी रिलेशनशिप में हैं हम और धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं.. अगर बात शादी की है, तो मैडम के पास वक्त ही कहां है.. सबसे फनी बात तो ये है कि हमारे पैरेंट्स एक दूसरे से ज्यादा मिलते हैं.. इतना तो हम एक दूसरे से नहीं मिलते हैं.. लेकिन हां रिलेशनशिप को पूरा टाइम देते हैं। वहीं तेजस्वी ने कहा था कि अभी हम काम पर फोकस कर रहे हैं।

तेजस्वी को बेबी बुलाते हैं करण

आपको बता दें कि तेजस्वी ने खुद इसका खुलासा किया कि करण उन्हें बेबी-बेबी कहकर बुलाते हैं। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा, ‘करण अक्सर मुझसे कहता है कि वह भी खुद से हैरान हो जाता है क्योंकि उसने कभी नहीं सोचा था कि वह कभी किसी रिश्ते में ‘बेबी’ की बात करेगा।