कौन हैं ‘जयेशभाई जोरदार’ फेम Shalini Pandey, सुपरहिट फिल्म Arjun Reddy में लीड रोल निभाकर पाई पहचान

0
166

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म जयेशभाई चर्चा में हैं। गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म 13 मई को रिलीज हो रही है। दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री शालिनी पांडे रणवीर सिंह की पत्नी मुद्रा की भूमिका में नजर आ रही हैं। क्या आप जानते हैं कौन हैं शालिनी पांडे?
मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली शालिनी पांडे का जन्म 23 सितंबर 1993 को हुआ था। शालिनी ने अपनी स्कूली शिक्षा जबलपुर के क्राइस्ट चर्च गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल से की और फिर कंप्यूटर साइंस और इलेक्ट्रॉनिक्स में बी-टेक की डिग्री ली।

शालिनी पांडे अब तक 10 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साल 2019 में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह तो आपको याद ही होगी। ‘कबीर सिंह’ दरअसल तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक थी।

मूल कबीर सिंह यानी अर्जुन रेड्डी में शालिनी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। कबीर सिंह में उनकी भूमिका कियारा आडवाणी ने निभाई थी।

‘अर्जुन रेड्डी’ शालिनी की पहली फिल्म थी। जयेशभाई जोरदार हिंदी में उनकी पहली बड़ी फिल्म है।

शालिनी पांडे ने 2018 में हिंदी फिल्म ‘मेरी निम्मो’ में एक कैमियो भूमिका निभाई थी, जबकि 2020 में ओटीटी रिलीज हुई फिल्म ‘बमफाड़’ में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी।

जयेशभाई जोरदार के ट्रेलर में काफी सिंपल नजर आ रही शालिनी असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं।

फिल्म में जयेशभाई यानी रणवीर सिंह एक बेटी के पिता हैं और जल्द ही दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. शालिनी उनकी पत्नी के किरदार में काफी दमदार हैं और गुजराती लहजा उन पर काफी सूट करता है.