कौन हैं काव्या माधवन जो 2 बच्चो की माँ होते हुए भी अपने फिगर से लूट रही है करोड़ लोगो का दिल

0
8


कौन हैं काव्या माधवन जो 2  बच्चो की माँ होते हुए भी अपने फिगर से लूट रही है करोड़ लोगो का दिल

बॉलीवुड जगत की कई अभिनेत्रियां हैं.जो सिर्फ़ अपने कामों के लिए ही नहीं बल्कि उनके रंग रूप के कारण भी फैंस का अधिक प्यार मिलता है.फ़िल्मी पर्दें पर किसी अभिनेत्री को देखते हैं.तो वह उनका रियल लुक नहीं होता.बॉलीवुड में ऐसी भी कई अभिनेत्रियां हैं.जो सिर्फ़ फ़िल्मी सेट पर मेकअप में ही दिखने में खूबसूरत नज़र आती हैं.वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी होती हैं.जो पर्दें के साथ साथ वास्तविक रूप से भी काफ़ी आकर्षक और खूबसूरत दिखती हैं.

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री से मिलाने जा रहे हैं. जो कि फिल्मी पर्दे पर जितनी सुंदर दिखती है. रियल में उससे भी ज्यादा कहीं सुंदर दिखाई देती है. यही कारण है कि उनकी उम्र बहुत ज्यादा होने के बाद भी लोगों से वही प्यार और इज्जत मिलती है. इतना ही नहीं यह अभिनेत्रियां शादी होने और बच्चे होने के बाद भी अपनी खूबसूरती बरकरार रखने में सफ़ल रहती हैं.

ऐसी अभिनेत्रियों में एक अभिनेत्री है काव्या माधवन. इन्होंने 2005 में एक निर्देशक से शादी की थी और इनके दो बच्चे हैं.वह इस समय एक बहुत ही सफल और अच्छी ज़िंदगी जी रही है.उन्होंने 36 साल पूरे करने के बाद अपनी सेहत और सुंदरता का पूरा ख्याल रखा है. आइए जानते हैं काव्या से जुड़ी दिलचस्प बातें

काव्या माधवन ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में फ़िल्मी दुनिया मे कदम 1991 में रखा था.वहीं काव्या माधवन ने 18 साल की उम्र में मॉडलिंग  शुरू कर दी थी.जिसके बाद उन्हें कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम करने का मौका मिला और उनकी सुंदरता के दम पर वो फ़िल्मी जगत पर छा गई.36 साल की उम्र में भी काव्या बहुत सुंदर दिखती है और उनका हॉट फिगर उन्हें काफी आकर्षक बनाता है और जो कोई भी उन्हें देखता है वह उनका दीवानी हो जाता है.