कौन बनेगा ‘शक्तिमान’? मुकेश खन्ना ने किया खुलासा, वीडियो जारी कर दिया अभिनेता के नाम का हिंट

0
15


कौन बनेगा ‘शक्तिमान’? मुकेश खन्ना ने किया खुलासा, वीडियो जारी कर दिया अभिनेता के नाम का हिंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना ने जब से अपकमिंग फिल्म ”शक्तिमान” का एलान किया है, तब से ही दर्शक इस फिल्म से जुड़ी जानकारी जुटाने में लगे हुए हैं। जैसा की हम सभी जानते है की कुछ समय पहले खबर आई थी कि फिल्म में रणवीर सिंह ‘शक्तिमान’ का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे लेकिन इस रिपोर्ट्स पर रणवीर सिंह और मुकेश खन्ना दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि ना होने पर    फैंस ने भी इसे महज अफवाह मान लिया था। हाल ही में मुकेश खन्ना ने फिल्म के एक्टर का हिंट दिया है और बताया है कि इस फिल्म में ‘शक्तिमान’ कैसा होगा?

यूट्यूब चैनल पर शेयर किया वीडियो

दरअसल, मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो अपकमिंग फिल्म ‘शक्तिमान’ के लिए रखी गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का है। इस वीडियो में सभी पत्रकार अभिनेता से ‘शक्तिमान’ के हीरो के बारे में पूछते हुए दिख रहे हैं लेकिन मुकेश खन्ना कहते हैं कि ”मैं किसी को नाम नहीं बता सकता।” इस पर एक पत्रकार पूछता है कि आप ‘शक्तिमान’ के एक्टर में किस तरह की क्वालिटी देख रहे हैं?

Shaktimaan Movie to be made on Whopping Budget of Rs 300 Crore says Mukesh  Khanna 300 करोड़ रुपए की लागत से बनेगी शक्तिमान मूवी, कुछ ऐसी होगी फिल्म की  कहानी

पत्रकार के इस सवाल पर अभिनेता कहते हैं, ”मेरे जहन में फिल्म के लिए कोई एक्टर नहीं है और अगर होता, तो अब तक बता दिया होता और बात रही क्वालिटीज की… मैंने अपने खुद के प्रोड्यूर्स से कहा था कि आपका कॉन्पिटिशन स्पाइटर मैन से नहीं है और बैडमैन से भी नहीं है। सबसे बड़ा चैलेंज है जो हमने सात साल किया और 25 साल से छवि बना रखी है। शक्तिमान सुपर हीरो सिर्फ ढिशूम-ढिशूम वाला एक्टर नहीं है, जो सुपरमैन-स्पाइडर मैन करते हैं। शक्तिमान सुपरस्टार, सुपरहीरो के साथ एक सुपर टीजर भी बनेगा।”

”आज भी मेरे पास बच्चों के मैसेज आते हैं कि सर आपने मेरा बचपन बना दिया। अब वो चीज जो भी एक्टर करेगा तो उसमें यह क्वालिटी होनी चाहिए कि जब वह बोले तो लोग सुने।”

फिल्म शक्तिमान के गाने पर चल रहा है काम

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुकेश खन्ना ने बताया कि ”वह फ़िलहाल अपकमिंग फिल्म ‘शक्तिमान’ के एक गाने पर काम कर रहे हैं, जो वंदे मातरम है… लेकिन इसके लिए भी कास्टिंग बहुत जरूरी है।”

इसके आगे अभिनेता ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का उदाहरण देते हुए कहा कि ”फिजिकल कास्टिंग बहुत जरूरी है। आप स्टार है या नहीं है। अगर फिल्म चलेगी को कॉन्टेंट पर चलेगी। कोई सुपरस्टार नहीं चलाएगा ‘शक्तिमान’ को। फिल्म 300 करोड़ की बनेगी तो चीजें सोचनी पड़ती हैं।”

बता दें कि फिल्म ‘शक्तिमान’ का मोशन पोस्टर सामने आ चूका है, लेकिन अब तक फिल्म के एक्टर का खुलासा नहीं हुआ है।