कोलकाता ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाज, ऐसी है हैदराबाद

0
53


पुणे। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने 100वें आईपीएल मैच में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पैट कमिंस के चोटिल होने के कारण उमेश यादव की टीम में वापसी हुई है, साथ ही शेल्डन जैक्सन की जगह सैम बिलिंग्स को एकादश में शामिल किया गया हैं। सनराइजर्स के खेमे से अच्छी खबर यह है कि टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर फ़िट हो चुके हैं और एकादश में वह अपना स्थान लेंगे। साथ ही मार्को यानसन को एक और मौका दिया गया है।

Advertisement

दोनों टीमों के लिये अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने के दरवाजे खुले हैं, लेकिन इस मैच का नतीजा किसी एक टीम के लिये आगे के रास्ते बंद करने का काम करेगा। जहां लगातार 4 मैचों में हार का सामना कर आ रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिये समीकरण थोड़े ज्यादा बेहतर नजर आते हैं, तो वहीं पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम एक हार के साथ पूरी तरह से बाहर हो जायेगी।

कोलकाता नाइट राइडर्स : अजिंक्या रहाणे, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), नीतीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल , सुनील नारायण, उमेश यादव, टिम साउदी, वरुण चक्रवर्ती।

सनराइजर्स हैदराबाद : अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडन मारक्रम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, मार्को यानसन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक।

यह भी पढ़ें:-Ambati Rayudu Retirement : CSK स्टार अंबाती रायडू ने आईपीएल से लिया संन्यास, यही होगा आखिरी टूर्नामेंट





Source link