HomeRegionalकोर्ट ने बालक से कुकर्म के मामले में दोषी को सुनाई 20...

कोर्ट ने बालक से कुकर्म के मामले में दोषी को सुनाई 20 वर्ष की सजा

Advertisement

बहराइच। अपर सत्र न्यायाधीश एवं विशेष न्यायाधीश लैंगिक अपराध की कोर्ट ने सोमवार को सुनवाई करते हुए कुकर्म के मामले में आरोपी को 20 वर्ष की सजा सुनाई है। कोर्ट ने आरोपी पर ₹75000 का अर्थदंड भी लगाया है। जुर्माने की राशि अदा न करने पर उसे अतिरिक्त सजा काटनी होगी।

Advertisement

दीवानी न्यायालय के विशेष जिला शासकीय अधिवक्ता पॉक्सो संत प्रताप सिंह ने बताया कि कोतवाली नानपारा के मानिकपुर गांव निवासी 8 वर्षीय बालक को गांव निवासी पुकाऊ पुत्र रामफल चमार ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया था। लोक अभियोजक पॉस्को ने बताया कि साथ 25 फरवरी 2021 को गांव निवासी पुकाउ ने किशोर को पर्दा दिखाने के बहाने गेहूं के खेत में ले गया था। जहां पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था।

Advertisement

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया था। सोमवार को दीवानी न्यायालय के अपर न्यायाधीश/विशेष न्यायाधीश लैंगिक अपराध वरुण मोहित निगम ने सुनवाई की। दोनों पक्ष की सुनवाई करने के बाद न्यायाधीश ने फैसला सुनाया। अधिवक्ता ने बताया कि कोर्ट ने आरोपी को 20 साल के कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 75 हजार रुपए का अर्थदंड भी लगाया है। जुर्माना अदा न करने पर अतिरिक्त सजा काटनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें:-बुलंदशहर: दुष्कर्म के आरोपी को एडीजे पॉक्सो स्पेशल जज ने सुनाई 25 साल कैद की सजा

 

Advertisement

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments