‘कोई मिल गया’ के को-स्टार मिथिलेश चतुर्वेदी को याद कर इमोशनल Hrithik Roshan, कहा- ‘आप बहुत याद आएंगे’

Advertisement

मुंबई। बॉलीवुड के एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) बीते 4 अगस्त को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गये हैं। बॉलीवुड में मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन से मातम सा छा गया हैं। उन्होंने ‘गदर’, ‘बंटी और बबली’, ‘कोई मिल गया’ जैसी कई सारी फिल्मों में काम किया है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कोई मिल गया फिल्म में मिथिलेश चतुर्वेदी के साथ काम किया था। ऋतिक ने सोशल मीडिया पर मिथिलेश चतुर्वेदी को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट शेयर की है।

Advertisement

एक्टर ने मिथिलेश चतुर्वेदी को याद करते हुए एक ट्वीट में लिखा है- मिथिलेश चतुर्वेदी सर के लिए प्रार्थना, एक बहुत ही अनुभवी अभिनेता, जिनके साथ मुझे कई बार काम करने का मौका मिला, आप बहुत याद आएंगे.. आरआईपी।

हार्ट अटैक से हुआ निधन

मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन की खबर उनके दामाद आशीष ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है। उन्होंने एबीपी न्यूज के एक इंटरव्यू में कहा था-10 दिन पहले बाबूजी को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद हमने उनको मुम्बई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया था। पिछले 2-3 दिनो से उनको बेहतर महसूस हो रहा था, लेकिन आज सुबाह 4.00 बजे के करीब उनको फिर से हार्ट अटैक आ गया और वो हम सभी को छोड़कर इस दुनिया से चले गये।”

मिथिलेश चतुर्वेदी की तस्वीरें शेयर करते हुए आशीष ने लिखा – आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे एक दामाद कि तरह नहीं बल्कि अपने बेटे कि तरह अपना प्यार दिया। भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करें। आखिरी बार मिथिलेश चतुर्वेदी आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुलाबो-सिताबों में दिखे थे। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी।

यह भी पढ़ें:-निर्देशक नितेश तिवारी रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन को लेकर बनाएंगे रामायण! सीता के रोल की हो रही चर्चा

Advertisement